scriptBail: केंद्रीय मंत्री प्रहलाद का बेटा प्रबल तीन माह बाद जमानत पर जेल से रिहा | union minister prahlad patel released on bail | Patrika News
नरसिंहपुर

Bail: केंद्रीय मंत्री प्रहलाद का बेटा प्रबल तीन माह बाद जमानत पर जेल से रिहा

17 जून 2019 की रात गोटेगांव में हुए गोलीकांड में है प्रमुख अभियुक्त, जबलपुर हाईकोर्ट से मिली जमानत

नरसिंहपुरAug 21, 2019 / 11:03 pm

abishankar nagaich

prabal patel

prabal patel

नरसिंहपुर. गोटेगांव गोलीकांड के मुख्य आरोपी केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल के बेटे प्रबल पटेल को हाईकोर्ट से जमानत मिलने के बाद बुधवार को सेंट्रल जेल से रिहा कर दिया गया। तीन माह पहले हुए गोलीकांड मामले में प्रबल मुख्य अभियुक्त था उसके साथ 12 अन्य आरोपियों पर भी प्रकरण दर्ज किया गया था। पुलिस ने जांच के बाद विधायक जालम सिंह के बेटे मोनू पटेल सहित 4 के नाम एफआइआर से हटा दिए थे और 8 आरोपितों के खिलाफ कोर्ट में चालान पेश किया था। हाईकोर्ट से मिले जमानत आदेश के आधार पर यहां तृतीय अपर सत्र न्यायाधीश विवेक पटेल की कोर्ट में जमानतदार को पेश किया गया। जिसके बाद कोर्ट ने प्रबल और उसके साथ एक अन्य आरोपी सौरभ पटेल की रिहाई का आदेश जारी किया।
यह है मामला
17 जून को गोटेगांव के बैलहाई बाजार में गोलीकांड हुआ था। जिसमें हिमांशु, शिवम राय और उसके पिता नगर सैनिक ईश्वर राय पर जानलेवा हमला किया गया था । जबकि एक अन्य युवक मयंक घायल हो गया था । इस घटना में दो बार गोली चलाई गई थी। जिसमें 1 गोली हिमांशु के हाथ में लगी थी। हिमांशु और राहुल नाम के युवक शादी से रात 1 बजे लौट रहे थे जहां बेलहाई कॉम्प्लेक्स के पास मौजूद प्रबल पटेल और उनके साथियों के साथ उनका झगड़ा हुआ था । मामले में पुलिस ने केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल के पुत्र प्रबल पटेल सहित 7 अन्य को विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर 18 जून को गिरफ्तार कर लिया था। प्रबल को 24 घंटे की रिमांड पर लिया गया था। रिमांड अवधि पूरी होने के बाद प्रबल को कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे फिर जेल भेज दिया गया था। प्रबल तभी से सेंट्रल जेल में बंद था।

Home / Narsinghpur / Bail: केंद्रीय मंत्री प्रहलाद का बेटा प्रबल तीन माह बाद जमानत पर जेल से रिहा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो