scriptरुपए लेने का वीडियो हुआ वायरल एएसआई निलंबित | Viral video of ASI suspended | Patrika News
नरसिंहपुर

रुपए लेने का वीडियो हुआ वायरल एएसआई निलंबित

गाडरवारा थाने में पदस्थ एक एएसआई का रुपए लेते हुए वीडियो वायरल होने पर एसपी अजय सिंह ने त्वरित कार्रवाई करते हुए उसे निलंबित कर लाइन अटैच कर दिया है।

नरसिंहपुरOct 23, 2020 / 09:54 pm

ajay khare

court.jpg

Serious allegations against Minister Kanware brothers,

नरसिंहपुर. गाडरवारा थाने में पदस्थ एक एएसआई का रुपए लेते हुए वीडियो वायरल होने पर एसपी अजय सिंह ने त्वरित कार्रवाई करते हुए उसे निलंबित कर लाइन अटैच कर दिया है। जानकारी के अनुसार एएसआई शमशेर खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें वे सट्टा बुक करने वाले एक आसामाजिक तत्व से खुले आम रुपए लेते नजर आ रहे थे। इसकी जानकारी एसपी अजय सिंह को मिलने पर उन्होंने तत्काल संज्ञान लिया और खान को निलंबित कर दिया।
सट्टे में नपे अभी तक दो अफसर गांजा में दो कांस्टेबल
आईपीएल और लोकल सट्टा और गांजा फिलहाल पुलिस अफसरों और सिपाहियों की नौकरी के लिए खतरा बनता जा रहा है। लालच में आकर कुछ अफसर अपने क्षेत्र में जुआ और सट्टे के मोह में उलझ जाते हैं जिसकी वजह से अंतत: उन्हें कार्रवाई का शिकार होना पड़ता है। हाल ही में पलोहा थाना प्रभारी विश्राम धुर्वे पर सट्टा के आरोपी से २ लाख रुपए मांगने और मांग न पूरी करने पर शराब के केस में जेल भिजवाने का आरोप लगा। पीडि़त पक्ष ने एसपी से जांच की मांग की तो एसपी ने तत्काल कार्रवाई करते हुए थाना प्रभारी को वहां से हटा कर लाइन अटैच कर दिया। उनकी जांच चल रही है। सट्टा के ही मामले में अब गाडरवारा थाने के एएसआई खान को निलंबित कर दिया है। इससे पहले गोटेगांव थानांतर्गत करेली कला में गांजा के पेड़ जब्त कर अपने स्तर पर मामला रफा दफा करने के आरोप में दो सिपाहियों पर कार्रवाई की जा चुकी है।
वर्जन
एएसआई शमशेर खान का रुपए लेते हुए वीडियो वायरल होने पर संज्ञान लिया गया। उसे निलंबित कर दिया है। मामले की जांच की जाएगी।
अजय सिंह,एसपी
——

Home / Narsinghpur / रुपए लेने का वीडियो हुआ वायरल एएसआई निलंबित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो