रुपए लेने का वीडियो हुआ वायरल एएसआई निलंबित

गाडरवारा थाने में पदस्थ एक एएसआई का रुपए लेते हुए वीडियो वायरल होने पर एसपी अजय सिंह ने त्वरित कार्रवाई करते हुए उसे निलंबित कर लाइन अटैच कर दिया है।

By: ajay khare

Published: 23 Oct 2020, 09:54 PM IST

नरसिंहपुर. गाडरवारा थाने में पदस्थ एक एएसआई का रुपए लेते हुए वीडियो वायरल होने पर एसपी अजय सिंह ने त्वरित कार्रवाई करते हुए उसे निलंबित कर लाइन अटैच कर दिया है। जानकारी के अनुसार एएसआई शमशेर खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें वे सट्टा बुक करने वाले एक आसामाजिक तत्व से खुले आम रुपए लेते नजर आ रहे थे। इसकी जानकारी एसपी अजय सिंह को मिलने पर उन्होंने तत्काल संज्ञान लिया और खान को निलंबित कर दिया।

सट्टे में नपे अभी तक दो अफसर गांजा में दो कांस्टेबल
आईपीएल और लोकल सट्टा और गांजा फिलहाल पुलिस अफसरों और सिपाहियों की नौकरी के लिए खतरा बनता जा रहा है। लालच में आकर कुछ अफसर अपने क्षेत्र में जुआ और सट्टे के मोह में उलझ जाते हैं जिसकी वजह से अंतत: उन्हें कार्रवाई का शिकार होना पड़ता है। हाल ही में पलोहा थाना प्रभारी विश्राम धुर्वे पर सट्टा के आरोपी से २ लाख रुपए मांगने और मांग न पूरी करने पर शराब के केस में जेल भिजवाने का आरोप लगा। पीडि़त पक्ष ने एसपी से जांच की मांग की तो एसपी ने तत्काल कार्रवाई करते हुए थाना प्रभारी को वहां से हटा कर लाइन अटैच कर दिया। उनकी जांच चल रही है। सट्टा के ही मामले में अब गाडरवारा थाने के एएसआई खान को निलंबित कर दिया है। इससे पहले गोटेगांव थानांतर्गत करेली कला में गांजा के पेड़ जब्त कर अपने स्तर पर मामला रफा दफा करने के आरोप में दो सिपाहियों पर कार्रवाई की जा चुकी है।
वर्जन
एएसआई शमशेर खान का रुपए लेते हुए वीडियो वायरल होने पर संज्ञान लिया गया। उसे निलंबित कर दिया है। मामले की जांच की जाएगी।
अजय सिंह,एसपी
------

ajay khare
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned