script2019 फोन स्नैचिंग मामला: बॉम्बे हाईकोर्ट ने सलमान खान को दी राहत, कोर्ट में पेश होने से मिली छूट | 2019 phone snatching case: Bombay High Court grants relief Salman Khan | Patrika News
राष्ट्रीय

2019 फोन स्नैचिंग मामला: बॉम्बे हाईकोर्ट ने सलमान खान को दी राहत, कोर्ट में पेश होने से मिली छूट

फोन स्नैचिंग मामला: सलमान खान को बॉम्बे हाईकोर्ट ने फोन स्नैचिंग मामले में बड़ी राहत दी है। यह फोन स्नैचिंग मामला साल 2019 का है, जिसमें साइकिल चलाते समय सलमान खान का विवाद एक पत्रकार से हुआ था। जिसमें उन्हें आज राहत दे दी गई है।

नई दिल्लीApr 05, 2022 / 05:14 pm

Abhishek Kumar Tripathi

2019-phone-snatching-case-bombay-high-court-grants-relief-salman-khan.jpg

2019 फोन स्नैचिंग मामला: बॉम्बे हाईकोर्ट ने सलमान खान को दी राहत, कोर्ट में पेश होने से मिली छूट

फोन स्नैचिंग मामला: सलमान खान को फोन स्नैचिंग मामला में बॉम्बे हाईकोर्ट ने राहत देते हुए समन जारी करने के लिए रोक लगा दी गई है। इसमें सलमान खान ने पत्रकार से कथित रूप से बदतमीजी करते हुए धमकी दी थी। इसके साथ ही कोर्ट में पेश होने से भी सलमान को राहत मिली है। यह मामला साल 2019 का है जिसमें साइकिल चलाते हुए सलमान खान का विवाद पत्रकार से हुआ था। सलमान खान ने इस मामले को खारिज करने के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट में अर्जी दी है।

अंधेरी कोर्ट ने भेजा था समन
सलमान खान को अंधेरी कोर्ट ने इस मामले में समन भेजते हुए 5 अप्रैल यानी आज कोर्ट के सामने पेश होने को कहा था। वहीं सलमान खान ने इस मामले को लेकर बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। इसके साथ ही FIR को खत्म करने का निवेदन भी किया है।
 

क्या है आरोप
पत्रकार अशोक पांडे ने मजिस्ट्रेट के यहां शिकायत दर्ज कराके सलमान खान व उनके अंगरक्षक नवाज शेख के खिलाफ आपराधिक कार्रवाई की मांग की थी। पत्रकार ने आरोप लगाया था सलमान ने अप्रैल 2019 में उनके साथ मारपीट की थी। वहीं सड़क पर साइकिल चलाते समय उनका वीडियो बनाते समय उनका मोबाइल भी छीन लिया था।
 

Home / National News / 2019 फोन स्नैचिंग मामला: बॉम्बे हाईकोर्ट ने सलमान खान को दी राहत, कोर्ट में पेश होने से मिली छूट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो