scriptपहले अन्ना को बताया बीजेपी एजेंट, अब सिसोदिया ने ट्वीट कर दी सफाई- कहा, हैक हो गया अकाउंट | Aap leader manish sisosdia tweets his account was hacked he do not tweet against anna hazare | Patrika News
71 Years 71 Stories

पहले अन्ना को बताया बीजेपी एजेंट, अब सिसोदिया ने ट्वीट कर दी सफाई- कहा, हैक हो गया अकाउंट

मनीष सिसोसिदा ने कहा है कि उनका ट्वीटर हैंडल किसी अनजान शख्स ने हैक कर लिया है। और मैं अन्ना हजारे जी का बहुत सम्मान करता हूं।

Apr 29, 2017 / 12:57 pm

पुनीत कुमार

manish sisosdia

manish sisosdia

दिल्ली नगर निगम चुनावों में मिली हार के बाद जहां आम आदमी पार्टी को लगातार उनके विरोधी निशाना साध रहे हैं, तो इस बीच पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया का ट्वीटर हैंडल हैक होने के बाद उन्हें मुसिबतों का सामना करना पड़ा रहा है। दरअसल मामला अन्ना हजारे से जुड़ा है। जब शनिवार सुबह को सिसोदिया ने एक रीट्वीट कर उन्हें बीजेपी का एजेंट बता दिया। जिसके बाद से वह लगातार विरोध का सामना कर रहे हैं। 
इसी बीच मनीष सिसोसिदा ने कहा है कि उनका ट्वीटर हैंडल किसी अनजान शख्स ने हैक कर लिया है। और मैं अन्ना हजारे जी का बहुत सम्मान करता हूं। उनका कहना कि हैकर ने मेरे अकाउंट का इस्तेमाल कर अन्ना जी को रीट्वीट कर दिया है जो कि डिलीट नहीं हो रहा है। इसके अलावा उनका कहना कि लोग इस फेक रीट्वीट पर भरोसा नहीं करें। 
https://twitter.com/msisodia/status/858200144210141184
https://twitter.com/msisodia/status/858200101935763456
दरअसल अन्ना हजारे ने आप पार्टी पर सवाल उठाते कहा है कि आम आदमी पार्टी सत्ता की भूखी हो गई है। फिर इसके बाद अन्ना के बयान से खफा प्रियाशमिता गुहा ने ट्वीट कर लिखा कि ये बात वो कह रहे हैं, जिन्होंने लोकपाल को लेकर देश को सपना दिखाया और जब सुप्रीम कोर्ट का आदेश आ गया है तो वह मौन धारण किए हुए हैं।
जिसके बाद इस ट्वीट का जवाब देते हुए एक अन्य यूजर्स ने लिखा कि इसमें कोई शक नहीं कि उन्होंने लोकपाल का सपना दिखया और अब चुप हैं। मैं पूरे यकीन के साथ कह सकता हूं कि वह बीजेपी के एजेंट रहैं। इसके बाद इस ट्वीट पर मनीष सिसोदिया का रीट्वीट है। जिसे लेकर वह विवादों में घिरे हुए हैं।
https://twitter.com/priyashmita

Home / 71 Years 71 Stories / पहले अन्ना को बताया बीजेपी एजेंट, अब सिसोदिया ने ट्वीट कर दी सफाई- कहा, हैक हो गया अकाउंट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो