scriptसावन के पहले सोमवार को हुआ बड़ा हादसा, ट्रेक्टर से टकराई महिलाओं-कांवड़ियों से भरी जीप- कई घायल | Accident on first Monday of Sawan, Many Lord Shiv devotees injured in Lakhisarai Bihar | Patrika News
71 Years 71 Stories

सावन के पहले सोमवार को हुआ बड़ा हादसा, ट्रेक्टर से टकराई महिलाओं-कांवड़ियों से भरी जीप- कई घायल

जीप में सवार होकर कांवड़ियों का जत्था गंगा का जल भरने जा रहे था, तभी विपरीत दिशा से आ रहे बालू लदे ट्रैक्टर से जीप टकरा गई।

Jul 10, 2017 / 11:34 am

Nakul Devarshi

बिहार में लखीसराय जिले के सूर्यगढ़ा थाना क्षेत्र में सोमवार तड़के सड़क दुर्घटना में उत्तर प्रदेश की पांच महिलाएं समेत 14 कांवरिये घायल हो गए। 

पुलिस सूत्रों ने बताया कि उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के दलपतपुर गांव से एक जीप में सवार होकर कांवड़ियों का जत्था भागलपुर जिले के सुल्तानगंज स्थित उत्तरवाहिनी गंगा का जल भरने जा रहे था, तभी खेमकरणी स्थान के निकट विपरीत दिशा से आ रहे बालू लदे ट्रैक्टर से जीप टकरा गई। 
इस दुर्घटना में पांच महिलाएं समेत 14 कांवरिये घायल हो गए। सूत्रों ने बताया कि घायलों में मोंगालाल ठाकुर, कैलाश यादव, बटुक यादव और चांद ज्योति देवी की स्थिति गंभीर बनी हुई है जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया है जबकि अन्य घायलों का इलाल स्थानीय सरकारी अस्पताल में कराया गया है। 
दुर्घटना के बाद चालक ट्रैक्टर लेकर फरार हो गया ।

Home / 71 Years 71 Stories / सावन के पहले सोमवार को हुआ बड़ा हादसा, ट्रेक्टर से टकराई महिलाओं-कांवड़ियों से भरी जीप- कई घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो