scriptलोकसभा चुनाव से पहले BJP में लगी इस्तीफों की झड़ी, गौतम गंभीर के बाद, भाजपा के जयंत सिन्हा ने लिया ये फैसला | After Gautam Gambhir, BJP's Jayant Sinha demands to be relieved of election duties | Patrika News

लोकसभा चुनाव से पहले BJP में लगी इस्तीफों की झड़ी, गौतम गंभीर के बाद, भाजपा के जयंत सिन्हा ने लिया ये फैसला

locationनई दिल्लीPublished: Mar 02, 2024 03:54:49 pm

Submitted by:

Akash Sharma

Jayant Sinha: भाजपा सांसद जयंत सिन्हा ने X पर लिखा कि मैंने माननीय पार्टी अध्यक्ष जे.पी. नड्डा से मुझे मेरे प्रत्यक्ष चुनावी कर्तव्यों से मुक्त करने का अनुरोध किया है।

Jayant Sinha demands to be relieved of election duties

भाजपा के जयंत सिन्हा ने कहा- मुझे चुनावी कर्तव्यों से मुक्त कर दीजिए

Jayant Sinha: भाजपा सांसद जयंत सिन्हा ने शनिवार को पार्टी अध्यक्ष जे.पी.नड्डा से अनुरोध किया कि उन्हें सीधे चुनावी कर्तव्यों से मुक्त कर दिया जाए। वह भी उन पार्टी नेताओं की सूची में शामिल हो गए हैं जो आगामी लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे। हालांकि लोक सभा चुनाव 2024 से पहले अभी कई और भी नाम सामने आ सकते हैं।
https://twitter.com/JPNadda?ref_src=twsrc%5Etfw

जयंत सिन्हा ने X पर लिखी ये पोस्ट

भाजपा सांसद जयंत सिन्हा ने X पर लिखा कि मैंने माननीय पार्टी अध्यक्ष जे.पी. नड्डा से मुझे मेरे प्रत्यक्ष चुनावी कर्तव्यों से मुक्त करने का अनुरोध किया है। इससे मैं भारत और दुनिया भर में वैश्विक जलवायु परिवर्तन से निपटने पर अपने प्रयासों पर ध्यान केंद्रित कर सकूं। बेशक, मैं आर्थिक और शासन के मुद्दों पर पार्टी के साथ काम करना जारी रखूंगा। उन्होंने कहा कि मुझे पिछले दस वर्षों से भारत और हज़ारीबाग़ के लोगों की सेवा करने का सौभाग्य मिला है। इसके अलावा मुझे माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री की ओर से प्रदान किए गए कई अवसरों का भी आशीर्वाद मिला है। उन सभी के प्रति मेरी हार्दिक कृतज्ञता। जय हिंद!

सामने आ सकते हैं कई और भी नाम

लोक सभा चुनाव 2024 से पहले अभी कई और भी नाम सामने आ सकते हैं। इसका कारण ये माना जा रहा कि BJP चुनाव में इन लोगों के टिकट काट सकती है। ऐसे में पहले ही इस्तीफा देकर ये लोग खुद को बचाने में लगे हुए हैं। इस कड़ी में गौतम गंभीर के बाद अब जयंत सिन्हा का नाम सामने आया है। इसके बाद और भी नाम सामने आने के कयास लगाए जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें:

ट्रेंडिंग वीडियो