scriptFather’s Day 2022: आनंद महिंद्रा ने फादर्स डे पर फोटो शेयर कर पिता को किया याद, कहा – काश मैं उनका फिर से एयरपोर्ट पर स्वागत कर पाता | Anand Mahindra shares a throwback picture with dad on Fathers Day 2022 | Patrika News
राष्ट्रीय

Father’s Day 2022: आनंद महिंद्रा ने फादर्स डे पर फोटो शेयर कर पिता को किया याद, कहा – काश मैं उनका फिर से एयरपोर्ट पर स्वागत कर पाता

Father’s Day 2022: आनंद महिंद्रा ने फादर्स डे पर अपने पिता को याद कर हुए एक फोटो शेयर की, जिसमें उन्होंने पिता हरीश महिंद्रा के बारे में बताते हुए कहा काश मैं उनका फिर से एयरपोर्ट पर स्वागत कर पाता।
 

नई दिल्लीJun 19, 2022 / 01:19 pm

Abhishek Kumar Tripathi

anand-mahindra-shares-a-throwback-picture-with-dad-on-fathers-day-2022.jpg
Father’s Day 2022: फादर्स डे 2022 पर आनंद महिंद्रा ने अपने पिता हरीश महिंद्रा के साथ अपनी पसंदीदा यादों में से एक पुरानी फोटो शेयर करते हुए एक छोटा सा नोट लिखा। महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने ट्वीट करते हुए बताया कि एक बच्चे के रूप में व्यावसायिक यात्राओं के लिए अपने पिता को विदा करने या लौटने पर एयरपोर्ट पर उनका स्वागत करना विशेष अनुभव देता था। मैं फादर्स डे पर उनके बारे में सोचता हूं और चाहता हूं कि काश मैं उनका फिर स्वागत एयरपोर्ट पर स्वागत कर पाता।
आपको बता दें कि इससे पहले 4 जून को आनंद महिंद्रा ने मेडफोर्ड मैसाचुसेट्स के फ्लेचर स्कूल ऑफ लॉ एंड डिप्लोमेसी में अपने पिता के एक आवेदन की फोटो शेयर की थी। उन्होंने बताया था कि इन दस्तावेजों को 75 साल तक गोपनीय रखा गया था।
 
https://twitter.com/hashtag/FathersDay?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

माता-पिता से अधिक बात करें

आनंद महिंद्रा ने पिता के आवेदन की फोटो शेयर करते हुए बताया था कि जब मैं क्लास डे एड्रेस देने के लिए फ्लेचर स्कूल में था, तो उन्होंने मुझे 1945 में फ्लेचर को मेरे पिता के आवेदन की प्रतियां दी। इसे 75 साल तक गोपनीय रखा गया था। उन्होंने बताया कि पिता के साहसिक बयान सुनकर बहुत गर्व हुआ। मैंने उनसे इन आकांक्षाओं के बारे में कभी बात नहीं की थी। इसके साथ ही उन्होंने सभी युवाओं को सलाह दिया कि अपने माता-पिता के आस-पास रहने के दौरान उनसे अधिक बात करें। उनके बारे में अधिक जानिए।
https://twitter.com/DrSJaishankar?ref_src=twsrc%5Etfw

ट्विटर पर 9.3 मिलियन फॉलोअर्स

आनंद महिंद्रा ने हार्वर्ड विश्वविद्यालय (1977) से मैग्ना कम लाउड से स्नातक किया और हार्वर्ड बिजनेस स्कूल (1981) से एमबीए किया। अभी वर्तमान में वह महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन हैं। वहीं अभी आनंद महिंद्रा के ट्विटर पर 9.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

लोग अक्सर करते हैं तारीफ

महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा अक्सर अपने ट्वीट व रिप्लाई से सुर्खियां बटोरते रहते हैं। उनके कमेंट और रिप्लाई अक्सर लोगों को हसाते रहते हैं, लोग अक्सर उनके सेंस ऑफ ह्यूमर की तारीफ करते हैं।

Home / National News / Father’s Day 2022: आनंद महिंद्रा ने फादर्स डे पर फोटो शेयर कर पिता को किया याद, कहा – काश मैं उनका फिर से एयरपोर्ट पर स्वागत कर पाता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो