scriptमहागठबंधन सरकार बनते आनंद मोहन को मिली आजादी, पटना में परिजनों से मिले, जेल के बदले सर्किट हाउस में बिताई रात | Anand Mohan another photo viral with RJD leaders in Circuit house | Patrika News
राष्ट्रीय

महागठबंधन सरकार बनते आनंद मोहन को मिली आजादी, पटना में परिजनों से मिले, जेल के बदले सर्किट हाउस में बिताई रात

Anand Mohan Viral Picture: गोपालगंज के डीएम जी. कृष्णैया हत्याकांड में उम्रकैद की सजा काट रहे बिहार के पूर्व बाहुबली सांसद आनंद मोहन की अब एक और तस्वीर वायरल हुई है। इस तस्वीर में आनंद मोहन राजद नेताओं के साथ सर्किट हाउस में नजर आ रहे है। तस्वीर वायरल होने पर मामले की जांच के लिए एक जांच कमेटी का गठन किया गया है।

Aug 16, 2022 / 09:53 am

Prabhanshu Ranjan

anand_mohan_viral_pic.jpg

Anand Mohan Viral Picture: बिहार में महागठबंधन की सरकार बनते ही पूर्व बाहुबली नेता आनंद मोहन को आजादी मिल गई है। उम्रकैद की सजा काट रहे पूर्व सांसद आनंद मोहन जेल में रहते हुए न केवल अपने घर पर जाकर पत्नी, पुत्र व करीबियों से मुलाकात की। बल्कि उन्होंने जेल के बदले नेताओं-मंत्रियों के ठहरने के लिए बनाए गए सर्किट हाउस में रात भी गुजारी। जहां उन्होंने राजद के नेताओं के साथ बैठक भी की।

दरअसल गोपालगंज के डीएम जी. कृष्णैया की हत्या मामले में उम्रकैद की सजा काट रहे बिहार के पूर्व बाहुबली सांसद आनंद मोहन की अब एक और तस्वीर वायरल हुई है। इस तस्वीर में आनंद मोहन राजद नेताओं के साथ सर्किट हाउस में नजर आ रहे है। तस्वीर वायरल होने पर मामले की जांच के लिए एक जांच कमेटी का गठन किया गया है। वायरल हो रही यह तस्वीर खगड़िया के सर्किट हाउस की है।

 

https://twitter.com/ANI/status/1559368252114931713?ref_src=twsrc%5Etfw


तस्वीर वायरल होने पर खगड़िया के डीएम आलोक रंजन घोष ने जेल में बंद किसी व्यक्ति के सर्किट हाउस में रात गुजारने की बात गंभीर है। सुरक्षा कर्मियों की मदद के बिना यह संभव नहीं है। मामले की जांच के लिए एडीएम की अध्यक्षता में तीन सदस्यीय कमेटी का गठन किया गया है। जांच के बाद जो भी दोषी होगा उसपर कार्रवाई की जाएगी। बताया जा रहा है कि आनंद मोहन ने 12 अगस्त की रात खगड़िया के सर्किट हाउस में बिताई।


मालूम हो कि सहरसा जेल में बंद बाहुबली और पूर्व सांसद आनंद मोहन को 12 अगस्त को पटना के एमपी-एमएलए कोर्ट में पेशी के लिए पटना ले जाया गया था। कोर्ट में पेशी के बाद वो पाटलिपुत्रा स्थित अपने आवास पर चले गए थे। जहां उन्होंने पत्नी लवली आनंद, पुत्र और शिवहर के राजद विधायक चेतन आनंद के साथ-साथ अन्य करीबियों से मुलाकात की थी। परिजनों से मुलाकात की तस्वीर वायरल होने पर 6 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड किया गया था।

https://twitter.com/sanjayjaiswalMP?ref_src=twsrc%5Etfw


पटना में अपने परिजनों से मुलाकात के बाद आनंद मोहन ने खगड़िया के गेस्ट हाउस में रात भी बिताई थी। जिसकी तस्वीर अब वायरल हो रही है। आनंद मोहन की तस्वीर वायरल होने पर बीजेपी ने सरकार पर निशाना साधा है। बीजेपी के प्रवक्ता ने कहा कि महागठबंधन की सरकार बनते ही आनंद मोहन को आजादी मिल गई है।

दूसरी ओर खगड़िया डीएम आलोक रंजन घोष ने कहा कि 12 अगस्त को आनंद मोहन खगड़िया सर्किट हाउस में रुके थे। आनंद मोहन के बेटे और आरजेडी विधायक चेतन आनंद, उनकी पत्नी और पूर्व सांसद लवली आनंद के नाम से खगड़िया सर्किट हाउस में कमरा बुक हुआ था।

Home / National News / महागठबंधन सरकार बनते आनंद मोहन को मिली आजादी, पटना में परिजनों से मिले, जेल के बदले सर्किट हाउस में बिताई रात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो