scriptअंकिता के पिता ने रोका अंतिम संस्कार, बुलडोजर की कार्रवाई और पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर उठाए सवाल | Ankita's father stopped the funeral, questioned the action of bulldozer and post-mortem report | Patrika News

अंकिता के पिता ने रोका अंतिम संस्कार, बुलडोजर की कार्रवाई और पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर उठाए सवाल

locationनई दिल्लीPublished: Sep 25, 2022 10:09:22 am

Submitted by:

Shaitan Prajapat

Ankita Bhandari Murder Case : पोस्टमार्टम की शुरुआती रिपोर्ट के सामने आने के बाद आज अंकिता के होने वाले अंतिम संस्कार को रोक दिया गया है। अंकिता के पिता ने दोबारा पोस्टमार्टम कराने की भी मांग की है। उन्होंने सवाल उठाया कि आखिर रिसॉर्ट को क्यों तोड़ा गया।

Ankita Bhandari Murder Case

Ankita Bhandari Murder Case

Ankita Bhandari Murder Case : अंकिता भंडारी की पोस्टमार्टेम रिपोर्ट सामने आई है जिसमें अंकिता की मौत डूबने से दम घुटने की वजह से हुई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कहा गया है कि अंकिता के शरीर पर चोटों के निशान मिले हैं। चोट कैसे लगी यह पोस्टमार्टम की पूरी रिपोर्ट सामने आने के बाद ही साफ हो पाएगा। अंकिता का शव देर शाम ऋषिकेश से श्रीनगर पहुंच गया और भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात है। आज अलकनंदा के किनारे अंकिता का अंतिम संस्कार किया जायेगा। इसी बीच एक बड़ी खबर आ रही है कि अंकिता के पिता ने अंतिम संस्कार पर रोक लगा दी है। अंकिता के परिजनों ने सरकार की कार्यप्रणाली भी पर सवाल उठाए हैं।

 


पोस्टमार्टम की शुरुआती रिपोर्ट के सामने आने के बाद रविवार को होने वाले अंकिता के अंतिम संस्कार को रोक दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर सवाल उठाते हुए परिवार ने दोबारा कराने की मांग कर रहा है। वहीं, प्रशासन परिजनों को आज ही अंतिम संस्कार कराने के लिए मनाने में जुटा है।

यह भी पढ़ें

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासाः अंकिता के शरीर पर मिले चोटों के निशान, ऐसे हुई थी मौत



https://www.dailymotion.com/embed/video/x8dxu4w


अंकिता के परिवार ने सवाल करते हुए पूछा, रिजॉर्ट को क्यों तोड़ा गया। घरवालों का दावा है कि सबूत मिटाने के लिए इस रिजॉर्ट को तोड़ा गया है। बता दें कि अंकिता भंडारी की प्रोविशनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि उसकी मौत से पहले उसके साथ मारपीट की गई। इसके साथ ही डूबने को मौत का कारण बताया गया है।


19 वर्षीय अंकिता भंडारी की मौत ने पूरे देश में कोहराम मचा हुआ है। पोस्टमार्टम ऋषिकेश स्थित एम्स में किया गया था। तीन डॉक्टरों के पैनल ने अंकिता का पोस्टमार्टम किया है। अंकिता की बॉडी परिवार को सौंप दी गई है। अंकिता का शव देर शाम ऋषिकेश से श्रीनगर पहुंच गया है। यहां भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात है।

यह भी पढ़ें

अंकिता हत्याकांड : एक्स्ट्रा सर्विस दो, 10 हजार रुपए मिलेंगे, वॉट्सऐप चैट में कई खुलासे




उत्तराखंड के एक रिजॉर्ट की लापता रिसेप्शनिस्ट का शव शनिवार सुबह चीला नहर में मिला। उसकी हत्या का आरोप हरिद्वार से भाजपा नेता विनोद आर्य के बेटे पुलकित पर है। आरोपी पुलकित आर्य रिसॉर्ट का मालिक है जहां पीड़िता नौकरी करती थी। भाजपा नेता के बेटे ने गैरकानूनी तरीके से पौड़ी जिले के यमकेश्वर ब्लॉक में इस रिजॉर्ट का निर्माण कराया था जिसे शुक्रवार रात ध्वस्त कर दिया गया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो