scriptओडिशा में एक और रेल हादसा, बारगढ़ के मेंधापाली में बेपटरी हुई मालगाड़ी की 5 बोगियां | Another Rail Accident in Odisha, Goods Train derailed at Mendhapali in Bargarh | Patrika News
राष्ट्रीय

ओडिशा में एक और रेल हादसा, बारगढ़ के मेंधापाली में बेपटरी हुई मालगाड़ी की 5 बोगियां

Rail Accident in Odisha: सोमवार को ओडिशा से एक रेल हादसे की खबर सामने आई। मिली जानकारी के अनुसार ओडिशा के बारगढ़ में मालगाड़ी की कई बोगियां बेपटरी से उतर गई। हादसे के बाद ट्रैक जाम हो गया है। राहत-बचाव कार्य शुरू कर दिया गया है।

Jun 05, 2023 / 11:32 am

Prabhanshu Ranjan

ओडिशा में एक और रेल हादसा, बारगढ़ के मेंधापाली में बेपटरी हुई मालगाड़ी की 5 बोगियां

ओडिशा में एक और रेल हादसा, बारगढ़ के मेंधापाली में बेपटरी हुई मालगाड़ी की 5 बोगियां

Rail Accident in Odisha: ओडिशा के बालासोर में दो जून को हुए भीषण रेल हादसे में 275 लोगों की मौत हो गई थी। इस हादसे में जान गंवाने वाले लोगों की लाश अभी तक घर भी नहीं पहुंची है कि राज्य से एक और रेल हादसे की खबर सामने आई है। मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को ओडिशा में एक और रेल हादसा हो गया। सोमवार को हुआ हादास ओडिशा के बारगढ़ में हुआ है। बताया गया कि बारगढ़ के मेंधापाली में एक मालगाड़ी बेपटरी हो गई। यहां मालगाड़ी की पांच बोगियां पटरी से उतर गई। हादसे की सूचना मिलने के ही स्थानीय रेलवे के अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं।



मालगाड़ी बेपटरी होने से उक्त ट्रैक पर ट्रेनों की आवाजाही ठप हो गई है। बताया जाता है कि मालगाड़ी में चूना पत्थर लदा है। इस हादसे में जान-माल का कोई नुकसान नहीं हुआ है। बताया जा रहा है कि मालगाड़ी प्राइवेट सीमेंट फैक्ट्री का माल लेकर जा रही थी। मालगाड़ी के बेपटरी होने का वीडियो भी सामने आया है।

खबर अपडेट की जा रही है।

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Home / National News / ओडिशा में एक और रेल हादसा, बारगढ़ के मेंधापाली में बेपटरी हुई मालगाड़ी की 5 बोगियां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो