scriptजम्मू कश्मीर : राजौरी में सेना ने बरामद किया IED, तलाशी अभियान जारी | Army recovered IED Jammu and Kashmir Rajouri search operation continue | Patrika News
राष्ट्रीय

जम्मू कश्मीर : राजौरी में सेना ने बरामद किया IED, तलाशी अभियान जारी

एसएसपी राजौरी ने बताया कि सड़क के किनारे एक संदिग्ध वस्तु पड़ी मिली जो IED थी, जिसे पुलिस के बम स्क्वाड ने अपने कब्जे में लेकर सुरक्षित स्थान पर नष्ट कर दिया है। इसके बाद सेना के द्वारा पूरे क्षेत्र तालासी अभियान जारी किया गया है।

Apr 16, 2022 / 10:34 am

Abhishek Kumar Tripathi

army-recovered-ied-jammu-and-kashmir-rajouri-search-operation-continue.jpg

फाइल फोटो

जम्मू-कश्‍मीर के राजौरी से बड़ी खबर आ रही है। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया है कि सड़क के किनारे एक संदिग्ध वस्तु पड़ी मिली थी जो IED थी। पुलिस की बम स्क्वाड टीम ने अपने कब्जे में लेकर इसे सुरक्षित स्थान पर नष्ट कर दिया है।
इसके साथ ही राजौरी एसएसपी ने बताया है कि जम्मू-कश्मीर पुलिस को एक सूचना मिली थी कि राजौरी के गुरदान रोड पर गुरदान चावा गांव में कुछ संदिग्ध गतिविधियां हुई हैं। इसके बाद पुलिस और सेना की टीम ने आज सुबह से ही संयुक्त तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। वहीं आगे राजौरी एसएसपी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने राजौरी गुरदान रोड पर एक इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (IED) बरामद कर आतंकी साजिश को नाकाम कर दिया है।
 
https://twitter.com/ANI/status/1515167119763447810?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/JammuAndKashmir?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/ANI/status/1515165715778912258?ref_src=twsrc%5Etfw

आतंकियों ने की सरपंच की हत्या

एक दिन पहले जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले के गोशबुग पट्टन में सरपंच को आतंकवादियों ने गोली मारकर घायल कर दिया था, जिसकी मौत अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही हो गई थी।

आतंकी हमले की निंदा

जम्मू-कश्मीर लेफ्टिनेंट गवर्नर मनोज सिन्हा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि सरपंच मंजूर अहमद बांगरू पर हुए आतंकी हमले की मैं कड़ी निंदा करता हूं। इस घृणित कार्य के दोषियों को दंडित किया जाएगा। इस दुख की घड़ी में शोक संतप्त परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं हैं।
https://twitter.com/OfficeOfLGJandK/status/1514986095225843722?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / National News / जम्मू कश्मीर : राजौरी में सेना ने बरामद किया IED, तलाशी अभियान जारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो