scriptMumbai Drugs Case: क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को NCB से क्लीन चिट | Aryan Khan gets clean chit in Mumbai drugs on cruise case by NCB | Patrika News
राष्ट्रीय

Mumbai Drugs Case: क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को NCB से क्लीन चिट

Mumbai Drugs Case: मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को बड़ी राहत मिली है। एनसीबी की ओर से दायर की गई चार्जशीट में उनका नाम शामिल नहीं है। उन्हें इस केस में क्लीन चिट मिल गया है।

नई दिल्लीMay 27, 2022 / 02:03 pm

Prabhanshu Ranjan

aryan_khan_drugs_case.jpg

Aryan Khan gets clean chit in Mumbai drugs on cruise case

Mumbai Drugs Case: मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को बड़ी राहत मिली है। एनसीबी ने आर्यन खान को इस केस में क्लीन चिट दे दिया गया है। एनसीबी के डीडीजी ऑपरेशन संजय कुमार सिंह ने बताया कि जांच के दौरान आर्यन और मोहक के शरीर में ड्रग्स नहीं मिलने की पुष्टि हुई। इस कारण उनलोगों का नाम चार्जशीट में शामिल नहीं है।

बताते चले कि कोर्डिलिया क्रूज़ ड्रग्स मामले में NCB ने आज चार्जशीट दाखिल कर दिया है। यह चार्जशीट स्पेशल NDPS कोर्ट में दाखिली की गई। NCB के अधिकारी कोर्डिलिया ड्रग्स मामले की चार्जशीट कोर्ट लेकर कोर्ट पहुंचे थे। कोर्ट रजिस्ट्री में सबमिट करने के बाद चार्जशीट को रजिस्ट्री ने वेरिफ़ाई किया। फिर उस चार्जशीट कोर्ट में जज के सामने पेश किया जाएगा।

 
https://twitter.com/ANI/status/1530094309650755584?ref_src=twsrc%5Etfw
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस केस में केवल 14 लोगों के खिलाफ आरोप पत्र दायर किया गया है, आर्यन समेत 6 लोगों को सबूत न मिलने के कारण छोड़ दिया गया है। बताते चले कि इस मामले में कुल 20 आरोपी हैं, जिसमें से 18 आरोपी ज़मानत पर बाहर हैं और 2 आरोपी अभी जेल में है। एनसीबूी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एनसीबी की चार्जशीट6000 पन्नों की है।
यह भी पढ़ेंः आर्यन खान की गिरफ़्तारी के 18 दिन, 18 पॉइंट्स में समझें पूरी कहानी

बताते चले कि पिछले साल 2 अक्टूबर को एनसीबी ने मुंबई के कोर्डिलिया क्रूज पर छापेमारी की थी। जिसके बाद वहां से कई लोगों को ड्रग्स के साथ पकड़ा गया था। इसमें शाहरुख खान के बेटे आर्यन भी शामिल थे। इस मामले में आर्यन खान को करीब तीन हफ्ते तक जेल में रहना पड़ा था। बाद में उन्हें कोर्ट ने जमानत दे दी थी।

Home / National News / Mumbai Drugs Case: क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को NCB से क्लीन चिट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो