scriptLok Sabha चुनाव से पहले राजद को बड़ा झटका, पूर्व सांसद लवली आनंद JDU में हुईं शामिल | Big blow to rjd before lok sabha elections 2024 former mp lovely anand joins jdu may contest | Patrika News
राष्ट्रीय

Lok Sabha चुनाव से पहले राजद को बड़ा झटका, पूर्व सांसद लवली आनंद JDU में हुईं शामिल

Lok Sabha Elections 2024 : लालू यादव (Lalu Yadav) की पार्टी राजद (RJD) को लोकसभा चुनाव से पहले तगड़ा झटका लगा है। पूर्व सांसद लवली आनंद ने अपने समर्थकों के साथ राजद छोड़ जदयू का दामन थाम लिया है।

नई दिल्लीMar 18, 2024 / 08:28 pm

Paritosh Shahi

lovely_anand1.jpg

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव की तिथियों की घोषणा के बाद सोमवार को राजद को बड़ा झटका लगा। पूर्व सांसद लवली आनंद अपने समर्थकों के साथ राजद को छोड़कर नीतीश कुमार की पार्टी जदयू में शामिल हो गईं। जदयू के प्रदेश कार्यालय में आयोजित एक समारोह में पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने पूर्व सांसद लवली आनंद को पार्टी की सदस्यता दिलाई। इस मौके पर ललन सिंह में पूर्व सांसद का स्वागत करते हुए कहा कि समता पार्टी के गठन के समय भी ये हमलोगों के साथ थीं और अब फिर से अच्छी जगह आ गई हैं।

https://twitter.com/LalanSingh_1?ref_src=twsrc%5Etfw


समाज पर कुठाराघात नहीं सहा जा सकता- लवली आनंद

जदयू की सदस्यता ग्रहण करने के बाद लवली आनंद ने कहा कि पार्टी उन्हें जो जिम्मेदारी देगी, उसे पूरी ईमानदारी से निभाएंगे। उन्होंने राजद पर निशाना साधते हुए कहा कि समाज पर कुठाराघात नहीं सहा जा सकता है। संभावना व्यक्त की जा रही है कि जदयू पूर्व सांसद लवली आनंद को शिवहर से उम्मीदवार बना सकती है। बता दें कि बिहार में एनडीए की सरकार बनने के बाद राजद के विधायक और उनके बेटे चेतन आनंद विश्वासमत के दौरान पाला बदलकर एनडीए के खेमे में चले गए थे।

यह भी पढ़ें

जानिए DGP राजीव कुमार के बारे में, जिनके लिए धरने पर बैठ गई थी ममता बनर्जी





भाजपा इन सीटों पर लड़ेगी -पूर्वी चंपारण, पश्चिमी चंपारण, औरंगाबाद, मधुबनी, अररिया, दरभंगा, मुज़फ्फरपुर, महाराजगंज, सारण, उजियारपुर, बेगूसराय, नवादा, पटना साहिब, पाटलिपुत्र, आरा, बक्सर एवं सासाराम।

जदयू इन सीटों पर लड़ेगी – वाल्मीकिनगर, सीतामढ़ी, झंझारपुर, सुपौल, किशनगंज, कटिहार, पूर्णिया, मधेपुरा, गोपालगंज, सीवान, भागलपुर, बांका, मुंगेर, नालंदा, जहानाबाद एवं शिवहर।

लोजपा को वैशाली, हाजीपुर, समस्तीपुर, खगड़िया एवं जमुई सीटें मिलीं हैं। हम को गया और रालोम को काराकाट सीट दी गयी है।

Home / National News / Lok Sabha चुनाव से पहले राजद को बड़ा झटका, पूर्व सांसद लवली आनंद JDU में हुईं शामिल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो