scriptन जात पर न पात पर, मुहर लगेगी हाथ पर, आनंद शर्मा की चिट्ठी को बीजेपी ने लपका, बोली- सामने आ रही कांग्रेस की सच्चाई | BJP cornered Congress on Anand Sharma letter said truth of Rahul Gandhi caste census is coming out | Patrika News
राष्ट्रीय

न जात पर न पात पर, मुहर लगेगी हाथ पर, आनंद शर्मा की चिट्ठी को बीजेपी ने लपका, बोली- सामने आ रही कांग्रेस की सच्चाई

Lok Sabha Elections 2024: जाति जनगणना के मसले पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा द्वारा लिखी गई चिट्ठी को लेकर भाजपा ने कांग्रेस पर कटाक्ष किया है।
 
 

नई दिल्लीMar 21, 2024 / 04:04 pm

Prashant Tiwari

  BJP cornered Congress on Anand Sharma letter said truth of Rahul Gandhi caste census is coming out

 

 

जाति जनगणना के मसले पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा द्वारा लिखी गई चिट्ठी को लेकर भाजपा ने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि अब सच्चाई सामने आ रही है, कांग्रेस में ही इस मसले पर एका नहीं है और उनको इस पर जवाब देना चाहिए।

कांग्रेस नेता जाति जनगणना पर एक नहीं

आनंद शर्मा द्वारा लिखी गई चिट्ठी के बारे में पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए भाजपा के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के नेता ही इस मसले (जाति जनगणना) पर ऑन बोर्ड (एक) नहीं हैं और अब सच्चाई सामने आ रही है। प्रसाद ने कहा कि इस पर उन्होंने (आनंद शर्मा) अपने नेता को पत्र लिखा है और वह नेता अपना कमेंट करें।

https://twitter.com/rsprasad?ref_src=twsrc%5Etfw

 

आनंद शर्मा ने मल्लिकार्जुन खड़गे को लिखा है पत्र

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा ने कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को पत्र लिखकर कांग्रेस पार्टी द्वारा जाति आधारित जनगणना को लेकर चलाए जा रहे चुनावी अभियान पर कड़ी आपत्ति जताई है। शर्मा ने अपने पत्र में खड़गे को लिखा, ये देश हित में नहीं है और पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी और राजीव गांधी की विरासत का अनादर करने के समान है।

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार जाति जनगणना का मुद्दा उठाकर इसे चुनावी मुद्दा बनाने का प्रयास कर रहे हैं और ऐसे में आनंद शर्मा की इस चिट्ठी को राहुल गांधी के राजनीतिक अभियान पर पार्टी के अंदर से ही एक बड़े राजनीतिक हमले के तौर पर देखा जा रहा है।

Home / National News / न जात पर न पात पर, मुहर लगेगी हाथ पर, आनंद शर्मा की चिट्ठी को बीजेपी ने लपका, बोली- सामने आ रही कांग्रेस की सच्चाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो