scriptBreaking News: एक ही फ्लाइट से दिल्ली आ रहे नीतीश और तेजस्वी, जानें क्या है माजरा | Breaking: | Patrika News
राष्ट्रीय

Breaking News: एक ही फ्लाइट से दिल्ली आ रहे नीतीश और तेजस्वी, जानें क्या है माजरा

Nitish Kumar – Tejasvi Yadav: पटना से दिल्ली आ रही फ्लाइट में नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव को एक साथ देखा गया। दोनों आगे पीछे की सीट पर बैठे नजर आए।

नई दिल्लीJun 05, 2024 / 12:04 pm

Anish Shekhar

Nitish kumar – Tejasvi Yadav: लोकसभा चुनाव के परिणाम के बाद दिल्ली में आज इंडिया ब्लॉक (INDIA) और राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) ने अपने अपने शीर्ष नेताओं और सहयोगियों की बैठक बुलाई है। जिसमें आगे के कदम को लेकर फैसला होगा। इसी बीच बुधवार सुबह आई एक तस्वीर की सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चा है। पटना से दिल्ली आ रही फ्लाइट में नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव को एक साथ देखा गया। दोनों आगे पीछे की सीट पर बैठे नजर आए।

आगे की रणनीति तय की जाएगी

आंध्र प्रदेश में जबरदस्त जीत दर्ज करने वाले तेलुगू देशम पार्टी के मुखिया चंद्रबाबू नायडू भी 5 जून को दिल्ली पहुंचेंगे। चंद्रबाबू नायडू की पार्टी एनडीए का हिस्सा है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी का कहना है कि 5 जून को इंडिया गठबंधन की बैठक है, जिसमें आगे की रणनीति तय की जाएगी।

किसी भी निर्णय से पहले सहयोगियों से करेंगे बातचीत

वहीं कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने नए सहयोगियों की संभावना तलाशने से इनकार नहीं किया है। हालांकि, कांग्रेस ने कहा कि वे किसी भी निर्णय से पहले अपने सहयोगियों से मुलाकात और बातचीत करेंगे। सहयोगियों को विश्वास में लेकर ही आगे कोई भी रणनीति तय की जाएगी।

भाजपा सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी

यही कारण है कि 5 जून (बुधवार) को होने वाली इंडिया गठबंधन की बैठक को काफी महत्वपूर्ण मानी जा रही है। मतगणना के दौरान भाजपा सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है, लेकिन अभी तक किसी भी एक पार्टी को स्पष्ट बहुमत नहीं मिला है। भारतीय जनता पार्टी 240 सीटों के साथ सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है। वहीं अब तक कांग्रेस पार्टी को 99 सीटें हासिल हुई हैं।

Hindi News/ National News / Breaking News: एक ही फ्लाइट से दिल्ली आ रहे नीतीश और तेजस्वी, जानें क्या है माजरा

ट्रेंडिंग वीडियो