scriptअब असम में भी चला बुलडोजर, थाना फूंकने वाले पांच परिवारों के घर गिराए, 20 आरोपी हिरासत में | Bulldozers run on those who set fire to the police station in Assam | Patrika News
राष्ट्रीय

अब असम में भी चला बुलडोजर, थाना फूंकने वाले पांच परिवारों के घर गिराए, 20 आरोपी हिरासत में

Bulldozers run in Assam: असम में नागांव जिला प्रशासन ने थाने में कथित रूप से आग लगाने वाले पांच परिवारों के घरों को गिरा दिया है। इसके साथ ही 20 लोगों को पुलिस ने हिरासत में भी लिया है। आपको बता दें कि कल 21 मई को बटाद्राबा पुलिस थाने में लोगों ने आग लगा दी थी।

May 22, 2022 / 02:46 pm

Abhishek Kumar Tripathi

Bulldozers run on those who set fire to the police station in Assam

Bulldozers run on those who set fire to the police station in Assam

Bulldozers run in Assam: असम में पुलिस हिरासत में कथित तौर पर एक व्यक्ति की मौत होने के बाद लोगों ने बटाद्रवा पुलिस स्टेशन में आग लगा दी थी, जिसमें 2 पुलिस कर्मी घायल हो गए थे। इसके बाद पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया था। अब नागांव जिला प्रशासन ने थाने में आग लगाने वाले पांच परिवारों के घरों को बुलडोजर से गिरा दिया है। इसके साथ ही 20 आरोपियों को हिरासत में लिया है। इसके साथ ही हिरासत में कथित तौर पर मौत मामले में निष्पक्ष जांच के लिए पुलिस थाने के प्रभारी अधिकारी को निलंबित कर दिया गया है।
वहीं कथित तौर पर पुलिस हिरासत में मौत के मामले में असम पुलिस के महानिदेशक ज्योति महंत ने बताया है कि हम सफीकुल इस्लाम की दुर्भाग्यपूर्ण मौत को बहुत गंभीरता से ले रहे हैं। थाने के ओसी को निलंबित कर दिया गया है। जांच की जा रही है, जो भी दोषी पाया जाएगा उसको दंडित किया जाएगा।

यह भी पढ़ें

नशे में धुत लड़कियों ने दिल्ली-अमृतसर हाईवे में खड़ी कार को मारी टक्कर, पुलिस की फाड़ी वर्दी, थाने में किया हंगामा

 
https://twitter.com/ANI?ref_src=twsrc%5Etfw

सेंट्रल रेंज डीआईजी सत्यराज हजारिका ने बताया कि बटादराबा थाने में कल 21 मई को आग लगाने के मामले में हमने 20 लोगों को हिरासत में लिया है। इस मामले में जिन चार महिलाओं का नाम आ रहा है उन्हें भी हिरासत में लिया गया है। इसके साथ ही पीएस प्रभारी को सस्पेंड कर दिया गया है और मामले की जांच जारी है।
 
https://twitter.com/ANI/status/1528283670528036864?ref_src=twsrc%5Etfw

थाने में आग लगाने वालों पर होगी सख्त कार्रवाई

डी जी पी ज्योति महंत ने कहा कि हम थाने में आग लगाने वालों पर सख्त कार्रवाई करेंगे। पुलिस थानों को जलाकर भारतीय न्याय प्रणाली से कोई नहीं बच सकता है। इसके साथ ही उन्होंने दावा किया कि एक संगठित हमले के तहत पुलिस स्टेशन में आग लगाई गई।

Home / National News / अब असम में भी चला बुलडोजर, थाना फूंकने वाले पांच परिवारों के घर गिराए, 20 आरोपी हिरासत में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो