scriptनशे में धुत लड़कियों ने दिल्ली-अमृतसर हाईवे में खड़ी कार को मारी टक्कर, पुलिस की फाड़ी वर्दी, थाने में किया हंगामा | Drunk girls hit car parked on Delhi-Amritsar highway | Patrika News

नशे में धुत लड़कियों ने दिल्ली-अमृतसर हाईवे में खड़ी कार को मारी टक्कर, पुलिस की फाड़ी वर्दी, थाने में किया हंगामा

locationनई दिल्लीPublished: May 22, 2022 01:09:57 pm

Drunk girls hit car: नशे में धुत लड़कियों ने दिल्ली-अमृतसर हाईवे में एक खड़ी गाड़ी पर टक्कर मार दी है, जिससे एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई और 3 घायल हैं। वहीं इन लड़कियों ने थाने में हंगामा करने के साथ पुलिस की वर्दी भी फाड़ दी।
 

Drunk girls hit car parked on Delhi-Amritsar highway, police torn uniform, ruckus in police station

Drunk girls hit car parked on Delhi-Amritsar highway, police torn uniform, ruckus in police station

Drunk girls hit car: हरियाणा के अंबाला में नशे में धुत लड़कियों ने दिल्ली-अमृतसर हाईवे पर सड़क किनारे खड़ी गाड़ी पर जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतना तेज था कि कार के परखच्चे तक उड़ गए और जिस गाड़ी पर टक्कर मारी उस गाड़ी के ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई और तीन अन्य लोग घायल हो गए। प्राप्त जानकारी के मुताबिक लड़कियां शराब के नशे में थी। जब पुलिस ने लड़कियों को मेडिकल टेस्ट कराने को कहा तो ये दोनों लड़कियों ने अमीरी का रौब दिखाते हुए टेस्ट कराने से मना कर दिया और थाने में हंगामा करने लगीं। हालांकि फिर पुलिस इन लड़कियों का अंबाला कैंट सिविल अस्पताल ले जाकर मेडिकल टेस्ट कराया।
इसके साथ ही इन लड़कियों ने महिला पुलिसकर्मियों से मारपीट करते हुए उनकी वर्टी में लगी नेम प्लेट को उखाड़ दिया। इसके बाद पुलिस ने इन दोनों लड़कियों को हिरासत में ले लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस को दिखा रही थी रुपयों का धौंस

गाड़ी में टक्कर के बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो इन लड़कियों ने हाइवे में ही हंगामा शुरू कर दिया। लड़कियों ने मेडिकल टेस्ट कराने से मना करते हुए खुद को बड़े घर की औलाद बता रही थीं। पुलिस कर्मी मंजीत कौर ने बताया कि हादसे के बाद लड़कियों ने नशे के हालत में खूब हंगामा किया। पुलिस ने बड़ी मुश्किल से इन लड़कियों को इनकी गाड़ी से उतार कर पुलिस की जिप्सी में बैठाया। इसके साथ ही पुलिस अधिकारी ने बताया कि इन लड़कियों ने रास्ते में महिला पुलिसकर्मियों से मारपीट भी किया।
drunk-girls-hit-car-parked-on-delhi-amritsar-highway_1.jpg

पुलिस कर रही मामले की जांच

अंबाला कैंट थाना प्रभारी रमेश कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। दोनों लड़कियों को अंबाला कैंट सिविल अस्पताल ले जाकर मेडिकल टेस्ट कराया गया है। दोनों लड़कियों को हिरासत में ले कर पूछताछ की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो