scriptभीषण सड़क हादसे में उड़े कार के परखच्चे, घटना स्थल पर हो गई तीन युवकों की मौत | Patrika News
राष्ट्रीय

भीषण सड़क हादसे में उड़े कार के परखच्चे, घटना स्थल पर हो गई तीन युवकों की मौत

घटना के बाद चंद्रमंडी पुलिस ने पूरे मामले की जानकारी मृतक के परिजनों को दी। बताया जा रहा है कि देर रात को तीनों युवक पटना से देवघर जा रहे थे। इसी दौरान अंडीडीह गांव के पास कार चला रहे युवक को नींद आ गई। जिससे तेज रफ्तार कार सड़क किनारे रखे ईंट से टकराते हुए पलट गई।

नई दिल्लीJun 11, 2024 / 02:54 pm

Anand Mani Tripathi

बिहार के जमुई में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे रखे ईंट के ढेर से टकरा गई। इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना चकाई-देवघर मुख्य मार्ग के अंडीडीह मोड़ के पास घटी है। हादसे में कार के परखच्चे भी उड़ गए। घटना के बाद चंद्रमंडी पुलिस ने पूरे मामले की जानकारी मृतक के परिजनों को दी। बताया जा रहा है कि देर रात को तीनों युवक पटना से देवघर जा रहे थे। इसी दौरान अंडीडीह गांव के पास कार चला रहे युवक को नींद आ गई। जिससे तेज रफ्तार कार सड़क किनारे रखे ईंट से टकराते हुए पलट गई।
प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि युवक तेज रफ्तार से कार चलते हुए देवघर की तरफ जा रहे थे। सड़क किनारे ईंट रखी हुई थी, उससे टक्कर गई और तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना की सूचना ग्रामीणों ने चंद्रमंडी थाने को दी। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने जेसीबी और गैस कटर की मदद से गाड़ी में फंसे तीन युवकों को बाहर निकाला। इसके बाद उन्हें स्थानीय रेफरल अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने तीनों युवकों को मृत घोषित कर दिया।
मृतकों की पहचान गोरेलाल यादव, अमन कुमार और संतोष कुमार यादव के रूप में हुई है। चंद्रमंडी थाने के पुलिस अधिकारी लक्ष्मण कुमार ने बताया कि सड़क हादसे में तीन युवक की मौत हो गई है। सभी पटना के रहने वाले बताए जा रहे हैं। घटना की जानकारी मृतकों के परिजनों को दे दी गई है। तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए जमुई भेज दिया है।

Hindi News/ National News / भीषण सड़क हादसे में उड़े कार के परखच्चे, घटना स्थल पर हो गई तीन युवकों की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो