scriptDelhi CM: आज तिहाड़ जेल में सीएम केजरीवाल से मिलेंगे मंत्री सौरभ भारद्वाज, सरकार चलाने को लेकर दे सकते हैं बड़ा निर्देश | case | Patrika News
राष्ट्रीय

Delhi CM: आज तिहाड़ जेल में सीएम केजरीवाल से मिलेंगे मंत्री सौरभ भारद्वाज, सरकार चलाने को लेकर दे सकते हैं बड़ा निर्देश

Delhi Liquor Policy Scam Case: आप नेता सौरभ भारद्वाज बुधवार को तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिलने जाएंगे। दोनों नेताओं की यह मुलाकात आज दोपहर में होगी।

नई दिल्लीApr 24, 2024 / 10:06 am

Paritosh Shahi

Arvind Kejriwal Saurabh bhardwaj

Delhi Liquor Policy Scam Case: कथित दिल्ली शराब नीति घोटाले केस में तिहाड़ जेल में बंद सीएम अरविंद केजरीवाल से आज मिनिस्टर सौरभ भारद्वाज मिलेंगे। बताया जा रहा है कि इस मुलाकात के दौरान केजरीवाल और भारद्वाज के बीच जेल से सरकार चलाने के संबंध में चर्चा होगी। दोनों नेताओं की यह मुलाकात आज दोपहर में तिहाड़ जेल में होगी। बता दें कि 15 अप्रैल को पंजाब के सीएम भगवंत मान ने तिहाड़ जेल में केजरीवाल से मुलाकात की और सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उनके साथ आतंकवादियों जैसा व्यवहार किया जा रहा है। मान ने कहा था, “वह केजरीवाल से आधे घंटे के लिए मिले, लेकिन उनके बीच एक कांच की दीवार थी, और दोनों नेताओं के बीच फोन कॉल के जरिये बातचीत हुई। पंजाब के मुख्यमंत्री ने कहा था कि केजरीवाल ने उन्हें विपक्षी गठबंधन इंडिया के उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार के वास्ते विभिन्न स्थानों पर जाने के लिए कहा है।”

7 मई तक न्यायिक हिरासत में रहेंगे केजरीवाल

दिल्ली की एक अदालत ने शराब नीति घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और बीआरएस नेता के. कविता की न्यायिक हिरासत मंगलवार को 7 मई तक बढ़ा दी। इनकी न्यायिक हिरासत मंगलवार को समाप्त हो रही थी। राउज़ एवेन्यू कोर्ट की जज कावेरी बावेजा ने न्यायिक हिरासत की अवधि समाप्त होने पर नया आदेश जारी किया। ईडी ने 21 मार्च को दिल्ली में उनके आधिकारिक आवास पर पूछताछ के बाद सीएम केजरीवाल को गिरफ्तार किया था।
ईडी ने सीएम केजरीवाल को दिल्ली सरकार के अन्य मंत्रियों, आप नेताओं और अन्य व्यक्तियों की मिलीभगत से कथित शराब घोटाले का किंगपिन और मुख्य साजिशकर्ता करार दिया है। इससे पहले सोमवार को, दिल्ली हाई कोर्ट ने उस जनहित याचिका (पीआईएल) को खारिज कर दिया, जिसमें केंद्रीय एजेंसियों द्वारा उनके खिलाफ दर्ज सभी आपराधिक मामलों में जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री को उनके कार्यकाल के पूरा होने या मुकदमे की सुनवाई तक अंतरिम जमानत देने की मांग की गई थी।

Home / National News / Delhi CM: आज तिहाड़ जेल में सीएम केजरीवाल से मिलेंगे मंत्री सौरभ भारद्वाज, सरकार चलाने को लेकर दे सकते हैं बड़ा निर्देश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो