scriptदिल्ली मेट्रो स्टेशन पर तैनात CISF के जवान ने मारी गोली, CCTV में वीडियो कैद | CISF jawan posted at Delhi Metro station shot, video captured in CCTV | Patrika News
राष्ट्रीय

दिल्ली मेट्रो स्टेशन पर तैनात CISF के जवान ने मारी गोली, CCTV में वीडियो कैद

CISF Jawan Commits Suicide: केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) के एक जवान ने दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) के पश्चिम विहार (पश्चिम) स्टेशन पर गोलीमार कर आत्महत्या कर ली।

नई दिल्लीApr 07, 2024 / 01:07 pm

Anand Mani Tripathi

cisf_jawan_posted_at_delhi_metro_station_shot_video_captured_in_cctv.png

 

CISF Jawan Commits Suicide: केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) के एक जवान की गोली लगने से मौत हो गई है। पश्चिम विहार मेट्रो स्टेशन पर हुई इस घटना का CCTV फुटेज भी सामने आ गया है। इस घटना में यह साफ नहीं हो पाया है कि यह आत्महत्या थी या फिर गलती से गोली चल गई है। केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल अधिकारियों ने बताया कि जवान सहारे किशोर सामराव का शव ‘एक्स-रे बैगेज स्कैनर’ के पास से बरामद किया गया।

सुरक्षा बल के अधिकारियों ने बताया कि कांस्टेबल 2014 में केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) में भर्ती हुआ था और 2022 में उसे सीआईएसएफ (दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन) में तैनात किया गया था।उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि जवान ने अपनी सर्विस राइफल से आत्महत्या कर ली। सिपाही का पोस्टमार्टम के बाद अंतिम संस्कार कर दिया गया है। वहीं इस मामले की जांच के आदेश जारी कर दिए गए हैं।

https://twitter.com/lavelybakshi/status/1776646096686838232?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / National News / दिल्ली मेट्रो स्टेशन पर तैनात CISF के जवान ने मारी गोली, CCTV में वीडियो कैद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो