scriptएग्जिट पोल को मानने के लिए तैयार नहीं कांग्रेस, आंकड़ों को बताया फर्जी | Patrika News
राष्ट्रीय

एग्जिट पोल को मानने के लिए तैयार नहीं कांग्रेस, आंकड़ों को बताया फर्जी

Exit Poll 2024: पीएम मोदी की बैठक पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा कि पीएम को मीटिंग करने दीजिए, ये तो उनका काम है।

नई दिल्लीJun 02, 2024 / 08:26 pm

Prashant Tiwari

एग्जिट पोल के आंकड़े जारी होने के बाद प्रतिक्रियाओं का दौर जारी है। विपक्ष के तमाम नेता एग्जिट पोल को गलत बता रहे हैं। इन नेताओं का कहना है कि देश में एनडीए की नहीं, इंडिया गठबंधन की सरकार बनने जा रही है। इसी बीच कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा ने मीडिया से बात करते हुए प्रधानमंत्री मोदी पर जमकर निशाना। इसके साथ ही उन्होंने एग्जिट पोल के आंकड़ों को फर्जी बताया।
एग्जिट पोल के आंकड़ों को कोई नहीं मान रहा

एग्जिट पोल में तीसरी बार एनडीए सरकार बनने के दावे पर पवन खेड़ा ने कहा कि एग्जिट पोल के आंकड़ों को कोई नहीं मान रहा है। यही एंकर और रिपोर्टर जब हमसे ऑफ रिकॉर्ड बात करते हैं तो कहते हैं कमाल है, ऐसा नहीं हो सकता है। पूरा देश नहीं मान रहा है, तो हम क्यों मान लें। ये सट्टा मार्केट के लिए किया गया है, शेयर मार्केट के लिए या फिर भाजपा कुछ और बड़ा षड्यंत्र रच रही है। भाजपा भक्त को छोड़कर देश का हर नागरिक इस एग्जिट पोल को फर्जी मान रहा है।
Congress is not ready to accept the exit poll, called the data fake
साबरमती जाकर आत्मचिंतन करें प्रधानमंत्री

‘एग्जिट पोल आने के बाद कांग्रेस वेंटिलेटर और बीजेपी एक्सीलेटर पर है’, भाजपा के इस बयान पर उन्होंने कहा कि अभी इस तरह की डायलॉग बाजी करेंगे। इसी तरीके से 10 साल निकाल दिए हैं। एक्टिंग प्रधानमंत्री को लगता है कि हर जगह एक्टिंग से काम चल जाएगा। ऐसा तो नहीं चलता है, इनसे कहिए अब आराम करें, साबरमती आश्रम जाकर आत्मचिंतन करें, अब वक्त आ गया है।
Congress is not ready to accept the exit poll, called the data fake
इंडिया गठबंधन को मिलेगी 295 से ज्यादा सीट

इंडिया गठबंधन को 295 से ज्यादा सीट मिलेगी और राहुल गांधी देश के प्रधानमंत्री बनेंगे, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के इस दावे पर उन्होंने कहा कि अपने मन की बात सब सामने रख रहे हैं, स्वतंत्र हैं। इसमें क्या मोदी जी पाबंदी लगा सकते हैं। बता दें कि कांग्रेस इकलौती ऐसी पार्टी नहीं है जिसने एग्जिट पोल पर सवाल उठाया है। आम आदमी पार्टी, समाजवादी पार्टी और राजद समेत लगभग सभी विपक्ष पार्टियां एग्जिट पोल के आंकड़ों पर सवाल खड़ा कर चुकी है।
Congress is not ready to accept the exit poll, called the data fake
कैमरा लेकर लाइव मेडिटेशन करते हैं प्रधानमंत्री

पीएम मोदी की बैठक पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा कि पीएम को मीटिंग करने दीजिए, ये तो उनका काम है। अब तक क्यों नहीं कर रहे थे, जब वहां साइक्लोन आ रहा था। अब एक्टिंग प्राइम मिनिस्टर ध्यान, मेडिटेशन कर रहे हैं। कैमरा लेकर लाइव मेडिटेशन चल रही थी।

Hindi News/ National News / एग्जिट पोल को मानने के लिए तैयार नहीं कांग्रेस, आंकड़ों को बताया फर्जी

ट्रेंडिंग वीडियो