scriptLok Sabha Elections 2024: गुस्सा छोड़ आखिर मुस्कुरा ही गए राहुल गांधी, हिट हो रहा लोगों से संवाद करने का ये नया तरीका! | Congress Manifesto suggestion to people on Rahul gandhi social Media | Patrika News
राष्ट्रीय

Lok Sabha Elections 2024: गुस्सा छोड़ आखिर मुस्कुरा ही गए राहुल गांधी, हिट हो रहा लोगों से संवाद करने का ये नया तरीका!

Lok Sabha Elections 2024: कांग्रेस के लोगों से संवाद के इस नए तरीके से राहुल गाँधी (Rahul Gandhi) काफी खुश नजर आ रहे हैं। कांग्रेस न्याय पत्र पर मांगे गए लोगों के सुझाव के राहुल गांधी के वीडियो को काफी पसंद किया गया। अकेले इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 3 करोड़ लोगों ने देखा है। कांग्रेस के इस बदली रणनीति पर शादाब अहमद की ये रिपोर्ट

Apr 13, 2024 / 11:51 am

Jyoti Sharma

Rahul Gandhi

Rahul Gandhi

Lok Sabha Elections 2024: नई दिल्ली. कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने जैसे ही अपनी ‘एंग्री मैन’ शैली से हटकर प्रेम से और मुस्कुराते हुए लोगों से संवाद किया, वैसे ही लोगों ने उन्हें हाथों-हाथ जबरदस्त रेस्पांस दिया। राहुल का मांगने का यह तरीका लोगों को पसंद आया। अकेले इंस्टाग्राम पर उनके वीडियो को 31.9 मिलियन (3 करोड़ 19 लाख) से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं करीब 10 हजार से अधिक लोगों ने ई-मेल पर सुझाव भेजे हैं। करीब दो लाख लोगों ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर टिप्पणी कर अपनी बात रखी है। सुझाव देने वाले चुनिंदा लोगों से राहुल मोबाइल पर बात भी कर रहे हैं।

भाषण में काफी आक्रामक दिखते हैं राहुल गांधी

दरअसल, राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के भाषण देने की शैली काफी आक्रामक रही है। भाषण व संवाद (Lok Sabha Elections 2024) में वह अधिकतर गुस्से में अपनी बात रखते रहे हैं। इस बार उन्होंने अपनी शैली में बदलाव किया। राहुल ने पांच दिन पहले एक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया जिसमें उन्होंने न्याय पत्र (घोषणा पत्र) पर लोगों से सुझाव और प्रतिक्रिया मांगी। राहुल की स्माइलिंग शैली को लोगों ने पसंद किया।

हिट रहा Rahul Gandhi का ये वीडियो

इससे राहुल का यह वीडियो हिट रहा और बड़ी संख्या में लोगों ने सुझाव व प्रतिक्रिया दी। अब सुझाव भेजने वाले चुनिंदा लोगों से राहुल बातचीत कर रहे हैं। सुझावों को पढ़ते हुए वीडियो भी शेयर कर रहे हैं। शुक्रवार को उन्होंने ऐसा ही एक वीडियो अपलोड किया, जिसमें कई लोगों ने पहली नौकरी पक्की, महिलाओं को साढ़े आठ हजार रुपए प्रति वर्ष देने वाले वायदों पर मिले फीडबैक को पढक़र सुनाया।

ये भी पढ़ें- भाजपा-कांग्रेस ही नहीं, क्षेत्रीय दल भी सोशल मीडिया पर खेल रहे दांव, क्रिएटिव इंफ्लूएंशर्स पर खर्च किए करोड़ो रुपए

जनता को बताया- मेरी टीम ने कहा है

अपनी आक्रामक शैली बदलने की वजह भी राहुल (Rahul Gandhi) ने वीडियो में ही साफगोई से बताई। उन्होंने कहा कि उनकी टीम के कहने पर मुस्कुराते हुए प्रेम से अपनी बात रख रहे हैं। सोशल मीडिया पर मिली प्रतिक्रियाओं खासे उत्साहित राहुल ने कहा कि न्याय पत्र के लिए सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया देने वाले ही हमारे संवाददाता और सर्वेकर्ता हैं।

Home / National News / Lok Sabha Elections 2024: गुस्सा छोड़ आखिर मुस्कुरा ही गए राहुल गांधी, हिट हो रहा लोगों से संवाद करने का ये नया तरीका!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो