scriptcongress party alleges rahul gandhi helicopter not get permission to land on naval airport | नेवी एयरपोर्ट पर राहुल गांधी के विमान को उतरने की नहीं मिली अनुमति, कांग्रेस भड़की | Patrika News

नेवी एयरपोर्ट पर राहुल गांधी के विमान को उतरने की नहीं मिली अनुमति, कांग्रेस भड़की

locationनई दिल्लीPublished: Dec 01, 2023 09:45:04 pm

Submitted by:

Paritosh Shahi

कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि कोच्चि स्थित नेवी के एयरपोर्ट पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी के विमान को रक्षा मंत्रालय ने नहीं उतरने दिया।

rahul_gandhi_navy.jpg

कांग्रेस ने रक्षा मंत्रालय पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि उसके नेता राहुल गांधी के विमान को कोच्चि स्थित नेवी के एयरपोर्ट पर नहीं उतरने दिया। कांग्रेस का आरोप है कि इसके लिए पहले अनुमति मांगी गई थी, लेकिन रक्षा मंत्रालय ने इसे देने से इनकार कर दिया। मोहम्मद शियास जो एर्नाकुलम जिले के कांग्रेस अध्यक्ष हैं उन्होंने कहा कि रक्षा मंत्रालय से पहले इसके लिए अनुमति दी गई थी, लेकिन वापस ले लिया गया।

बता दें कि वायनाड सांसद राहुल गांधी कन्नूर से कोच्चि आ रहे थे और उनके हेलीकॉप्टर की लैंडिंग यहां के नेवी एयरपोर्ट पर होनी थी। फ़िलहाल कांग्रेस के पूर्व चीफ केरल के दौरे पर हैं और शुक्रवार को वह कोच्चि में दो कार्यक्रमों में हिस्सा लेने वाले हैं। कांग्रेस द्वारा लगाये गए आरोपों पर अभी रक्षा मंत्रालय या भाजपा ने कोई जवाब नहीं दिया है।

यह भी पढ़ें: इस राज्य में बदली मतगणना की तारीख बदली, अब 4 दिसंबर को होगी काउंटिंग

ट्रेंडिंग वीडियो