scriptएक क्लिक में यहां पढ़ें बड़ी और चर्चित खबरें | Daily morning breaking news 17 June 2017 | Patrika News
71 Years 71 Stories

एक क्लिक में यहां पढ़ें बड़ी और चर्चित खबरें

थैंक्स मोदी अंकल! ट्वीट करते ही अनाथ बच्चों के लिए भेज दी इतनी बड़ी मदद मोदी अंकल इतने दिलदार भी हो सकते हैं, कोटा के इन दो अनाथ बच्चों ने सोचा भी ना था। इन बच्चों ने मोदी अंकल को महज एक चिट्ठी लिखी थी, जिसके बदले उन्होंने खुशियों की बरसात कर दी। यह बच्चे […]

सीकरJun 17, 2017 / 09:10 am

Abhishek Pareek

News
थैंक्स मोदी अंकल! ट्वीट करते ही अनाथ बच्चों के लिए भेज दी इतनी बड़ी मदद

मोदी अंकल इतने दिलदार भी हो सकते हैं, कोटा के इन दो अनाथ बच्चों ने सोचा भी ना था। इन बच्चों ने मोदी अंकल को महज एक चिट्ठी लिखी थी, जिसके बदले उन्होंने खुशियों की बरसात कर दी। यह बच्चे मोदी अंकल की तारीफ करते थक नहीं रहे। 

चूरू में तहसीलदार के बोल सुन खौल उठे प्रभारी मंत्री, फिर दी ऐसी सजा कि सुनकर आपको भी होगा आश्चर्य

जिले के प्रभारी व शिक्षा राज्य मंत्री वासुदेव देवनानी ने शुक्रवार को रतनगढ़ तहसीलदार को जमकर लताड़ लगाई और उन्हें चैम्बर से बाहर निकाल दिया। इस बात से एक बारगी सन्नाटा पसर गया। हुआ यूं कि रतनगढ़ के भाजपा कार्यकर्ता व पदाधिकारी रतनगढ़ तहसीलदार शंकरसिंह राठौड़ की शिकायत लेकर प्रभारी मंत्री के समक्ष चूरू सर्किट हाउस पहुंचे। उन्होंने बताया कि इनकी कार्यशैली सही नहीं है। आमजन से दुव्र्यवहार करते हैं। इस पर प्रभारी मंत्री नाराज हो गए। उन्होंने सही तरीके से काम करने की नसीहत दी। 

एक कमरे में देख सकेंगे पूरी Electric Train , पलक झपकते ही मालूम होगी लोकेशन

अजमेर से उदयपुर और अजमेर-पालनपुर के बीच बिजली से गाड़ी चलाने की परियोजना के तहत मंडल रेल प्रबंधक कार्यालय में रिमोट नियंत्रण केन्द्र खोला जा रहा है। उत्तर पश्चिम रेलवे के मुख्य विद्युत इंजीनियर मुश्ताक अहमद और मंडल रेल प्रबंधक पुनीत चावला ने इस केन्द्र का शिलान्यास किया। 
जानिए, किस शहर में रोजाना बिकती हैं दो हजार सैकण्ड हैंड साइकिलें

शहर में सीआरपीएफ ब्रिज के पास करीब 4500 वर्गगज जमीन पर व्यवस्थित रूप से चाट बजार बनाया जाएगा।

Home / 71 Years 71 Stories / एक क्लिक में यहां पढ़ें बड़ी और चर्चित खबरें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो