scriptDeath In Road Accident : पश्चिम बंगाल में ट्रांसफार्मर से टकराई बस तड़प तड़पकर हुई चार लोगों की मौत | Death: Four people died in agony as a bus collided with a transformer in West Bengal | Patrika News
राष्ट्रीय

Death In Road Accident : पश्चिम बंगाल में ट्रांसफार्मर से टकराई बस तड़प तड़पकर हुई चार लोगों की मौत

पश्चिम बंगाल के पूर्वी मेदिनीपुर में गुरुवार को राष्ट्रीय राजमार्ग-116 पर यात्री बस और एक वाहन की आमने-सामने की टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई और अन्य दस घायल हो गए।

कोलकाताMay 16, 2024 / 04:34 pm

Anand Mani Tripathi

पश्चिम बंगाल के पूर्वी मेदिनीपुर में राष्ट्रीय राजमार्ग 11 पर गुरुवार को बस और वाहन की टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई। इसके साथ ही इस दुर्घटना में 10 अन्य लोग घायल हो गए। बंगाल पुलिस ने बताया कि दुर्घटना सुबह करीब पांच बजे मारिशदा में तब हुई, जब समुद्री रिसॉर्ट दीघा की ओर जा रही बस सड़क किनारे लगे ट्रांसफार्मर से टकरा गई। इसके बाद बस अनियंत्रित होकर विपरीत दिशा से आ रहे एक छोटे वाहन से टकराकर पलट गई। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गयी और 10 लोग घायल हुए हैं। घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है। दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है।
मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सड़क दुर्घटना में मारे गये लोगों के प्रति शोक व्यक्त किया और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। प्रशासन से घायलों को हरसंभव मदद देने का निर्देश दिया है। बनर्जी ने ‘एक्स’ पर लिखा, “मुझे यह जानकर दुख हुआ कि आज सुबह पूर्व मेदिनीपुर के मारिशदा में एक सड़क दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई। मैं पीड़ितों के परिवारों, रिश्तेदारों और दोस्तों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करती हूं। जिला प्रशासन हर संभव मदद प्रदान करेगा। पीड़ितों के परिवारों को वित्तीय सहायता भी प्रदान करेगा।”

Hindi News/ National News / Death In Road Accident : पश्चिम बंगाल में ट्रांसफार्मर से टकराई बस तड़प तड़पकर हुई चार लोगों की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो