scriptकम नुकसान के साथ दुश्मन को दी जबरदस्त चोट: पर्रिकर  | defence minister parrikar statement on samba terrorist attack | Patrika News
71 Years 71 Stories

कम नुकसान के साथ दुश्मन को दी जबरदस्त चोट: पर्रिकर 

आंकड़ों की बात करते हुए रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर कहा कि कम नुकसान के साथ हमने दुश्मन को जबरदस्त चोट पहुंचाई है।    

Mar 21, 2015 / 12:02 pm

रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने शनिवार को कहा कि जम्मू एवं कश्मीर के सांबा जिले में सैन्य शिविर पर हमला करने वाले दो आतंकवादियों को मार गिराया गया है। पर्रिकर ने कहा कि मैं समझता हूं कि दो आतंकवादियों को मार गिराया गया है। आंकड़ों की बात करते हुए उन्होंने कहा कि कम नुकसान के साथ हमने दुश्मन को जबरदस्त चोट पहुंचाई है।

हथियारबंद आतंकवादियों ने शनिवार सुबह सांबा जिले के 82 बख्तरबंद रेजीमेंट के मेसार शिविर पर हमला किया, जिसके बाद उनकी सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ शुरू हो गई।

पर्रिकर ने एक कार्यक्रम अलग संवाददाताओं से कहा कि भारतीय पक्ष में कोई हताहत नहीं हुआ है। हालांकि, एक यात्री और दो जवान घायल हुए हैं।

पर्रिकर ने कहा कि खुफिया में समय के साथ सुधार हुआ है और इस साल अब तक सुरक्षा बलों ने 26 आतंकवादियों को मार गिराया है, जबकि भारतीय पक्ष में काफी कम नुकसान हुआ है। उन्होंने कहा कि अपनी तरफ हुए कम नुकसान के साथ ही हमने दूसरे पक्ष को चोट पहुंचाई है।

गौरतलब है कि शुक्रवार को ही पड़ोसी जिले कठुआ के राजबाग पुलिस थाने में आतंकवादियों ने हमला किया था। इस हमले में छह व्यक्ति मारे गए हैं, जिसमें दो आतंकवादी, सीआरपीएफ के दो जवान, एक पुलिसकर्मी और एक आम नागरिक शामिल हैं। 



Home / 71 Years 71 Stories / कम नुकसान के साथ दुश्मन को दी जबरदस्त चोट: पर्रिकर 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो