scriptDelhi CM अरविंद केजरीवाल को 1 अप्रैल तक ED की रिमांड में सौंपा | Delhi CM Arvind Kejriwal handed over to ED remand till April 1 | Patrika News
राष्ट्रीय

Delhi CM अरविंद केजरीवाल को 1 अप्रैल तक ED की रिमांड में सौंपा

Delhi CM अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को राउज एवेन्यू कोर्ट (Rouse Avenue Court) को 1 अप्रेल तक के लिए ED की रिमांड में भेज दिया है। अब 1 अप्रेल को उनकी बेल और जेल को लेकर फैसला होगा।

नई दिल्लीMar 28, 2024 / 06:33 pm

Anand Mani Tripathi

delhi_cm_arvind_kejriwal_handed_over_to_ed_remand_till_april_1.jpg

,,

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को राउज एवेन्यू कोर्ट (Rouse Avenue Court) को 1 अप्रेल तक के लिए ED की रिमांड में भेज दिया है। कोर्ट में गुरुवार को केजरीवाल को पेश किया गया। यह सुनवाई के बाद अदालत ने सीएम केजरीवाल को 1 अप्रैल तक ED की रिमांड में पर भेज दिया है। जांच एजेंसी ने अदालत से 7 दिनों की रिमांड मांगी थी। उनकी रिमांड (Arvind Kejriwal ED Remand) समाप्त हो रही थी।

इस सुनवाई में प्रवर्तन निदेशालय की तरफ से एएसजी एसवी राजू और विशेष वकील जोहेब हुसैन वीसी के जरिए पेश हुए। वहीं केजरीवाल की ओर से वरिष्ठ वकील रमेश गुप्ता अदालत में पेश हुए। दिल्ली के मुख्यमंत्री की पेशी को लेकर दिल्ली पुलिस की तरफ से सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता किए थे। कई जगहों पर पुलिस पहले से ही अलर्ट पर थी।


डिजिटल डेटा का पासवर्ड नहीं दे रहे केजरीवाल
प्रवर्तन निदेशालय ने आरोप लगाया है कि केजरीवाल से डिजिटल डेटा लिया जाना है। वह डेटा के डिवाइस का पासवर्ड नहीं दे रहे हैं। इसके साथ ही कई लोगों से अभी आमना सामना कराकर पूछताछ की जानी है। ऐसे में सात दिन की कस्टडी और दी जाए।

Home / National News / Delhi CM अरविंद केजरीवाल को 1 अप्रैल तक ED की रिमांड में सौंपा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो