scriptदिल्ली : फिर बेकाबू हुई DTC की बस, एक साथ 5 वाहनों में मारी टक्कर, एक की मौत, 5 जख्मी | Delhi : DTC Bus accident at Maharani Bagh One died and five injured | Patrika News
राष्ट्रीय

दिल्ली : फिर बेकाबू हुई DTC की बस, एक साथ 5 वाहनों में मारी टक्कर, एक की मौत, 5 जख्मी

DTC Bus Accident: राजधानी दिल्ली में फिर से रफ्तार का कहर दिखा है। यहां एक सरकारी बस ने एक साथ पांच वाहनों में टक्कर मार दी। इस टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि पांच लोग जख्मी हो गए।

नई दिल्लीMay 24, 2023 / 08:01 pm

Prabhanshu Ranjan

दिल्ली : फिर बेकाबू हुई DTC की बस,  एक साथ 5 वाहनों में मारी टक्कर, एक की मौत, 5 जख्मी

दिल्ली : फिर बेकाबू हुई DTC की बस, एक साथ 5 वाहनों में मारी टक्कर, एक की मौत, 5 जख्मी

DTC Bus Accident: राजधानी दिल्ली में फिर से रफ्तार का कहर दिखा है। यहां एक सरकारी बस ने एक साथ पांच वाहनों में टक्कर मार दी। इस टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि पांच लोग जख्मी हो गए। मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी के पास हुआ। हादसे के कारण कुछ देर तक अफरातफरी की स्थिति हो गई। हालांकि बाद में हादसे की शिकार हुई वाहनों को साइड कर आवाजाही को सुचारू किया गया। बताया जाता है कि नेहरू प्लेस की ओर से महारानी बाग की तरफ जाते हुए न्यू फ्रेंडस कॉलोनी के मशी गढ़ चौक पर एक क्लस्टर बस रूट नंबर 534 का ब्रेल फेल हो गया, बेकाबू बस ने 4 से 5 गाड़ियों जोरदार टक्कर मार दी।



 

इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि 5 लोग घायल बताए जा रहे हैं। दो लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी लोगों को इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. दिल्ली डीसीपी ने जानकारी देते हुए बताया कि इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है। हादसे की शिकार हुई वाहनों की तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिसमें देखा जा सकता है कि कार समेत कई वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए।

खबर अपडेट की जा रही है।

https://twitter.com/ANI/status/1661351750169952256?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / National News / दिल्ली : फिर बेकाबू हुई DTC की बस, एक साथ 5 वाहनों में मारी टक्कर, एक की मौत, 5 जख्मी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो