scriptजिस बयान पर जेबकतरा ना पकड़ा जाए, उस पर मेरी हुई गिरफ्तारी, कोर्ट में बोले केजरीवाल | delhi liquor policy scam case know what arvind kejriwal said in rouse avenue court ed | Patrika News
राष्ट्रीय

जिस बयान पर जेबकतरा ना पकड़ा जाए, उस पर मेरी हुई गिरफ्तारी, कोर्ट में बोले केजरीवाल

Delhi Liquor Policy Scam Case: कथित शराब नीति घोटाला मामले में गिरफ्तार दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल को गुरुवार को प्रवर्तन निदेशालय ने राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया। सुनवाई के बाद कोर्ट ने सीएम केजरीवाल को 1 अप्रैल तक ईडी की रिमांड पर भेज दिया है।

नई दिल्लीMar 28, 2024 / 06:32 pm

Paritosh Shahi

arvind kejriwal

Delhi Liquor Policy Scam Case: प्रवर्तन निदेशालय ने कथित शराब नीति घोटाला मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गुरुवार को राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया। सुनवाई के बाद कोर्ट ने सीएम केजरीवाल को 1 अप्रैल तक ईडी की रिमांड पर भेज दिया है। जांच एजेंसी ने मुख्यमंत्री की सात और दिनों की हिरासत मांगी थी, हालांकि, दलीलें सुनने के बाद कोर्ट ने केजरीवाल की ईडी रिमांड चार दिन बढ़ाकर 1 अप्रैल तक कर दी। अरविंद केजरीवाल की रिमांड पर दिल्ली कोर्ट में सुनवाई पर उनके वकील रमेश गुप्ता ने कहा, “केजरीवाल ने स्वीकार किया कि वह सहयोग करने के लिए तैयार हैं और उन्हें हिरासत में रहने पर कोई आपत्ति नहीं है। हमने अदालत से कहा कि हम उन आधारों का विरोध करते हैं जिन पर रिमांड की मांग की जा रही है। अदालत अब रिमांड देगी क्योंकि उन्होंने अदालत के समक्ष स्वीकार कर लिया है।”

 

आम आदमी पार्टी से जुड़े कुछ लोगों से आमना-सामना कराने की जरूरत है, जिन्हें गोवा से बुलाया गया है। एएसजी ने केजरीवाल पर जांच में सहयोग न करने और गोलमोल जवाब देने का भी आरोप लगाया, साथ ही कहा कि डिजिटल डेटा की जांच की जानी चाहिए जिसके लिए ईडी को पासवर्ड की जरूरत है।

Home / National News / जिस बयान पर जेबकतरा ना पकड़ा जाए, उस पर मेरी हुई गिरफ्तारी, कोर्ट में बोले केजरीवाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो