scriptतेलंगाना के CM केसीआर की बेटी कविता आज ED के सामने पेश होंगी, हो सकती है गिरफ्तारी! | Delhi Liquor Scam: Telangana CM KCR's daughter Kavita will appear befo | Patrika News

तेलंगाना के CM केसीआर की बेटी कविता आज ED के सामने पेश होंगी, हो सकती है गिरफ्तारी!

locationनई दिल्लीPublished: Mar 11, 2023 09:14:56 am

Submitted by:

Shaitan Prajapat

Delhi Liquor Scam: दिल्ली शराब घोटाले में तेलंगाना सीएम केसीआर की बेटी के कविता आज ईडी के सामने पेश होंगी। ईडी का दावा है कि वह भी इस घोटाले में शामिल थीं। मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार ईडी पूछताछ के बार गिरफ्तार कर सकती है।

Delhi Liquor Scam

Delhi Liquor Scam

Delhi Liquor Scam: दिल्ली शराब घोटाले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) का शिकंजा बढ़ता जा रहा है। आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया से पूछताछ गिरफ्तार कर लिया गया है। अब भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के अध्यक्ष और तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (केसीआर) की बेटी और विधायक के कविता से पूछताछ करने जा रही है। दिल्ली शराब घोटाले में कविता आज ईडी के सामने पेश होंगी। ईडी का दावा है कि वह भी इस घोटाले में शामिल थीं। हालांकि, कविता लगातार ऐसे सभी आरोपों को खारिज कर रही हैं।


दिल्ली शराब नीति मामले में तेलंगाना के सीएम केसीआर को अपनी बेटी की चिंता सता रही है। उन्होंने कहा कि मनीष सिसोदिया की तरह अपनी बेटी को भी ईडी जल्द गिरफ्तार कर सकती है। केसीआर ने कहा कि मीडिया के माध्यम से ऐसी खबरें हैं कि ईडी के अधिकारी मामले में पूछताछ के बाद कविता को गिरफ्तार कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि हम अपनी लड़ाई तब तक जारी रखेंगे जब तक केंद्र में बीजेपी की सरकार को गिरा नहीं देते हैं।


ईडी की पूछताछ से पहले केसीआर ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा। तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर ने कहा कि केंद्र की बीजेपी सरकार व्यवस्थित तरीके से बीआरएस नेताओं को निशाना बना रही है। उन्होंने यह आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी सरकार अन्य दलों के नेताओं को निशाना बनाने के लिए केंद्रीय जांच एजेंसियों का गलत तरीके से इस्तेमाल कर रही है।


सूत्रों का कहना है कि ईडी के पास कविता के खिलाफ पर्याप्त सबूत है कि वह इस घोटाले में शामिल थीं। करीब तीन आरोपियों और संदिग्धों ने अपने बयानों में कविता की संलिप्तता का दावा किया है। बताया जा रहा है कि अब ईडी कविता और अरुण पिल्लई को आमना-सामना बिठाकर पूछताछ कर सकती है। पिल्लई रॉबिन डिस्टिलरीज एलएलपी कंपनी में साझेदार है। ईडी के अनुसार यह कंपनी के. कविता और उनसे जुड़े ग्रुप का प्रतिनिधित्व करती है। बताा कि पिल्लई 13 मार्च तक ईडी की हिरासत में है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो