scriptVideo: नशे में धुत टैक्सी ड्राइवर ने 15 से अधिक लोगों को कुचला, 1 की मौत, गुस्साई भीड़ ने पुलिस को घेरा | Drunk taxi driver crushes more than 15 people in Delhi, 1 dead, video goes viral | Patrika News
राष्ट्रीय

Video: नशे में धुत टैक्सी ड्राइवर ने 15 से अधिक लोगों को कुचला, 1 की मौत, गुस्साई भीड़ ने पुलिस को घेरा

Car accident in Delhi: गुस्साई भीड़ ने कार में तोड़फोड़ की। मौके पर पहुंची पुलिस को स्थानीय लोगों ने घेर लिया और सड़क अवरुद्ध कर दी। भीड़ को खदेड़ने के लिए पुलिस ने हल्का बल प्रयोग किया।

नई दिल्लीMar 14, 2024 / 02:37 pm

Akash Sharma

Drunk taxi driver crushes more than 15 people in Delhi

दिल्ली में नशे में धुत टैक्सी ड्राइवर ने 15 से अधिक लोगों को कुचला

Car accident in Delhi: पूर्वी दिल्ली के गाजीपुर में बुधवार रात एक तेज़ रफ्तार टैक्सी भीड़ भरे बाजार में घुस गई। इस तेज़ रफ्तार बेकाबू टैक्सी ने कम से कम 15 लोगों को कुचल दिया गया। इसमें एक महिला की मौत हो गई। ड्राइवर नशे में गाड़ी चला रहा था, जिसे लोगों ने पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। मरने वाली महिला की पहचान यूपी के गाजियाबाद की रहने वाली 22 वर्षीय सीता देवी के रूप में हुई है।

https://twitter.com/hashtag/Delhi?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

घायलों का चल रहा इलाज

गाजीपुर के बुध बाजार में कार की चपेट में आए 15 लोगों में से सात गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। उन सभी को पास के लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल ले जाया गया कार की चपेट में आए लोगों में से एक सरिता के चेहरे पर बाईं आंख के पास और पैर में चोटें आई हैं। दुर्घटना के बाद हादसे में घायल एक महिला ने बताया कि मैं अपनी बेटी के साथ खरीदारी कर रही थी। यह हादसा जब हुआ, तो बाजार लोगों से भरा हुआ था। कार मेरे पीछे से आई और मुझे टक्कर मार दी। मेरी बेटी की पीठ और हाथ में चोटें आई हैं।

CCTV कैमरों में कैद हुई वारदात


सड़क पर लगे सीसीटीवी कैमरों से पता चला कि वाहन अचानक नियंत्रण खो बैठा। इसके बाद बेकाबू कार ने बायीं ओर मुड़कर एक व्यक्ति और उसके ठेले तथा सड़क पर लगी अन्य दुकानों से जा टकराया। जैसे ही स्थानीय लोग इकट्ठा होते हैं और कार का शीशा तोड़ना शुरू करते हैं। कार पीछे हट जाती है और भाग जाती है। दूसरे सीसीटीवी कैमरे के एक अन्य फुटेज में कार को कुछ सेकंड बाद खतरनाक तरीके से संकरी और व्यस्त सड़क से गुजरते हुए देखा जा सकता है, स्थानीय लोग पैदल उसका पीछा कर रहे हैं। भीड़ उसे पकड़ने में कामयाब हो जाती है। गुस्साई भीड़ ने कार में तोड़फोड़ की। मौके पर पहुंची पुलिस को स्थानीय लोगों ने घेर लिया और सड़क अवरुद्ध कर दी। भीड़ को खदेड़ने के लिए पुलिस ने हल्का बल प्रयोग किया।

Home / National News / Video: नशे में धुत टैक्सी ड्राइवर ने 15 से अधिक लोगों को कुचला, 1 की मौत, गुस्साई भीड़ ने पुलिस को घेरा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो