scriptतमिलनाडु में पूर्व DMK नेता जाफर सादिक के 20 से ज्यााद ठिकानों पर ईडी की रेड, इस मामले में हो रही कार्रवाई | ED raids several locations of former DMK leader Jafar Sadiq in Tamil Nadu in money laundering and drug case | Patrika News
राष्ट्रीय

तमिलनाडु में पूर्व DMK नेता जाफर सादिक के 20 से ज्यााद ठिकानों पर ईडी की रेड, इस मामले में हो रही कार्रवाई

ED Raids: DMK से बर्खास्त नेता जाफर सादिक और उसके सहयोगी के 20 से ज्यादा ठिकानों पर ईडी की छापेमारी जारी है। ईडी की यह कार्रवाई मनी लॉन्डिंग और ड्रग केस में हो रही है।

नई दिल्लीApr 09, 2024 / 11:28 am

Shivam Shukla

ed_raid_on_ex_dmk_member_jafar_sadiq_.jpg

तमिलनाडु में आज सुबह से ही प्रवर्तन निदेशालय की टीम छापेमारी कर रही है। ईडी के अधिकारी पूर्व डीएमके नेता जाफर सादिक और उनसे जुड़े लोगों के कई ठिकानों पर एक साथ तलाशी ले रहे हैं। केंद्रीय जांच एजेंसी की यह कार्रवाई मनी लॉन्ड्रिंग और ड्रग मामले में हो रही है। सूत्रों के मुताबिक, चेन्नई और त्रिची और मदुरै समेत 20 से ज्यादा ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है।

NCB ने कही ये बात

NCB के मुताबिक, सादिक की गिरफ्तारी अन्य एजेंसियों के साथ उत्कृष्ट इंटरएजेंसी सहयोग का परिणाम है। एनसीबी पूरे अंतरराष्ट्रीय नेटवर्क का भंडाफोड़ करने के लिए न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलियाई अधिकारियों के साथ सहयोग कर रही है।

Home / National News / तमिलनाडु में पूर्व DMK नेता जाफर सादिक के 20 से ज्यााद ठिकानों पर ईडी की रेड, इस मामले में हो रही कार्रवाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो