scriptExplosion at Bengaluru’s Rameshwaram Cafe: रामेश्वरम कैफे IED विस्फोट मामले में पकड़े गए चार संदिग्ध | Explosion at Bengaluru's Rameshwaram Cafe Crime Branch detained Four suspects in IED Time Bomb Blast Case | Patrika News

Explosion at Bengaluru’s Rameshwaram Cafe: रामेश्वरम कैफे IED विस्फोट मामले में पकड़े गए चार संदिग्ध

locationबैंगलोरPublished: Mar 02, 2024 05:33:30 pm

Submitted by:

Anand Mani Tripathi

Explosion at Bengaluru’s Rameshwaram Cafe: बंगलुरु रामेश्वरम कैफे IED विस्फोट मामले में बड़ी खबर आ रही है। कर्नाटक पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को हिरासत में लिया है।

explosion_at_bengalurus_rameshwaram_cafe_crime_branch_detained_four_suspects_in_ied_time_bomb_blast_case.png

 

Explosion at Bengaluru’s Rameshwaram Cafe:बंगलुरु रामेश्वरम कैफे IED विस्फोट मामले में बड़ी खबर आ रही है। कर्नाटक पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को हिरासत में लिया है। इन सभी से विस्फोट को लेकर पूछताछ की जा रही है। कर्नाटक पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम ने धारावाड़, हुबली और बंगलूरू से पूछताछ के लिए चार लोगों को हिरासत में लिया है।

गौरतलब है कि शुक्रवार को रामेश्वरम कैफे में दोपहर करीब सवा 1 बजे दस सेकेंड कें अंतराल पर हुए दो आईईडी विस्फोट में 10 लोग घायल हो गए थे। इसमें से एक महिला की हालत गंभीर बनी हुई है। तीन लोगों के कान को भी नुकसान पहुंचा है। इनका इलाज चल रहा है। अन्य सभी की हालत स्थिर बनी हुई है।

कर्नाटक पुलिस ने विस्फोट के बाद सीसीटीवी फुटेज की जांच में पाया था कि एक शख्स बस से मॉस्क और टोपी पहनकर उतरता है। फिर रवा इडली का आर्डर देता है और इसके बाद हाथ धोने वाली जगह पर एक बैग छोड़कर चल देता है। इसी बैग में विस्फोटक भरा होता है। टाइमर सेट होने के कारण यह कुछ देरी बाद फट जाता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो