scriptExplosion at Bengaluru’s Rameshwaram Cafe: व्यवसायिक दुश्मनी में रामेश्वर कैफे पर IED Time Bomb से हमला, जांच कर रही पुलिस | Explosion at Bengaluru's Rameshwaram Cafe Attacked With IED Time Bomb Due To Business Rivalry Police Investigating | Patrika News
राष्ट्रीय

Explosion at Bengaluru’s Rameshwaram Cafe: व्यवसायिक दुश्मनी में रामेश्वर कैफे पर IED Time Bomb से हमला, जांच कर रही पुलिस

IED Explosion at Bengaluru’s Rameshwaram Cafe: बंगलुरु रामेश्वरम कैफे IED विस्फोट मामले में किसी अंतिम निर्णय पर पहुंचने से पहले पुलिस हर पहुल को खंगाल रही है। इसमें व्यवसायिक दुश्मनी भी एक कोण है।

Mar 02, 2024 / 03:25 pm

Anand Mani Tripathi

explosion_at_bengalurus_rameshwaram_cafe_attacked_with_ied_time_bomb_due_to_business_rivalry_police_investigating.png

Explosion at Bengaluru’s Rameshwaram Cafe:बंगलुरु रामेश्वरम कैफे IED विस्फोट मामले में बड़ी बात सामने आ रही है। कर्नाटक के गृह मंत्री जी. परमेश्वर ने शनिवार को कहा कि रामेश्वरम कैफे विस्फोट मामले में आतंकी के साथ साथ व्यवसायिक दुश्मनी के कोण से भी जांच की जा रही है। यह एक प्रसिद्ध कैफे है। ऐसे में किसी भी कारण से इंकार नहीं किया जा सकता है।

उन्होंने कहा कि अपराधी को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। इस मामले की जांच बहुत ही गहराई से चल रही है। देश और राज्य की तमाम एजेंसियों ने इस मामले में सबूत जुटाए हैं। इसमें अब इस बात की भी जांच की जा रही है कि क्या यह काम व्यक्तिगत कारणों से भी किया गया है।

उन्होंने कहा कि होटल समूह ने सफलतापूर्वक तीन से चार शाखाएं खोली हैं और व्यवसायिक प्रतिद्वंद्विता से इनकार नहीं किया जा सकता। घटना के सभी पहलुओं की जांच चल रही है। यह कहना अभी संभव नहीं है कि विस्फोट किस संगठन ने ही किया है। कई लोगों ने सुझाव दिया है कि होटल समूह की सफलता से ईर्ष्या करने वाले ने हमला करवाया।

 

गृहमंत्री ने इस्तीफे के सवाल पर कहा कि वे इस्तीफा मांगते रहेंगे। 2022 में जब कुकर बम विस्फोट की घटना हुई, तो क्या उन्होंने इस्तीफा दे दिया था? उन्होंने इस्तीफा मांगना अपनी आदत बना ली है। यह मुद्दा राज्य और बेंगलुरु शहर की गरिमा और सुरक्षा से जुड़ा है। हमारी जिम्मेदारी है और हम इसे निभाएंगे।

 

कर्नाटक के गृह मंत्री जी. परमेश्वर ने कहा कि रामेश्वरम कैफे IED विस्फोट में लगाए गए टाइमर का जांच की जा रही है। राज्य की एफएसएल टीम ने उसका पूरा ब्यौरा एकत्रित किया है। इससे जांच में काफी मदद मिलेगी। इस समय बस यही आश्वासन दिया जा सकता है कि हम हमले में दोषियों को हर हाल में सजा दिलाएंगे।

Hindi News/ National News / Explosion at Bengaluru’s Rameshwaram Cafe: व्यवसायिक दुश्मनी में रामेश्वर कैफे पर IED Time Bomb से हमला, जांच कर रही पुलिस

ट्रेंडिंग वीडियो