scriptविस्फोट की साजिश नाकाम! कैफे विस्फोट के बाद अब स्कूल के पास मिली विस्फोटक सामग्री | Explosive material found near Bengaluru school, police starts investigation | Patrika News
राष्ट्रीय

विस्फोट की साजिश नाकाम! कैफे विस्फोट के बाद अब स्कूल के पास मिली विस्फोटक सामग्री

Explosive material : बेंगलुरु में एक निजी स्कूल के पास खाली जमीन से विस्फोटक सामग्री बरामद की गई है। पुलिस ने मौके से जिलेटिन की छड़ें, डेटोनेटर और अन्य विस्फोटक पदार्थ बरामद किए हैं।

नई दिल्लीMar 19, 2024 / 01:55 pm

Shaitan Prajapat

bengaluru_police_seize_explosives.jpg

Bengaluru Police seize explosives : कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में एक बार फिर विस्फोट की नाकाम साजिश का मामला सामने आया है। रामेश्वरम कैफे बम विस्फोट के करीब दो सप्ताह बाद बेंगलुरु में एक निजी स्कूल के पास खाली जमीन से विस्फोटक सामग्री बरामद की गई है। पुलिस ने मौके से जिलेटिन की छड़ें, डेटोनेटर और अन्य विस्फोटक पदार्थ जब्त किए हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।

जिलेटिन की छड़ें, डेटोनेटर और अन्य विस्फोटक पदार्थ बरामद

मौके से जिलेटिन की छड़ें, डेटोनेटर और अन्य विस्फोटक पदार्थ बरामद किए जाने के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। पुलिस के मुताबिक, यह पदार्थ स्कूल के पास एक खाली जगह पर खड़े ट्रैक्टर में रखा गया था। इस सूचना के बाद बेंगलुरु पुलिस मौके पर पहुंची और विस्फोटक सामग्री बरामद की।

जांच मे जुटी पुलिस

सूत्रों ने बताया कि प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि इन पदार्थों का इस्तेमाल कंस्ट्रक्शन साइट पर बोल्डर्स को तोड़ने के लिए इस्तेमाल किया जाता है। पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेने के बाद जांच शुरू कर दी है।

कई स्कूलों में बम धमाके की धमकी

इससे पहले बेंगलुरु के कई स्कूलों में ई-मेल के जरिए बम धमाके किए जाने की धमकी दी जा चुकी हैं। अधिकारियों ने किसी भी प्रकार की कोताही ना बरतते हुए मामले को संज्ञान में लेने के बाद जांच तेज कर दी है।

Home / National News / विस्फोट की साजिश नाकाम! कैफे विस्फोट के बाद अब स्कूल के पास मिली विस्फोटक सामग्री

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो