scriptजम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में लगी भीषण आग, छह जवान घायल | Fire breaks out in shopping complex in Kupwara, Jammu and Kashmir, six soldiers injured | Patrika News
राष्ट्रीय

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में लगी भीषण आग, छह जवान घायल

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में एक बड़ा हादसा हो गया। सेना के एक शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में भीषण आग लगने से छह सैनिक घायल हो गए।

Feb 04, 2024 / 03:37 pm

Shaitan Prajapat

5_people_burnt_alive_in_fire_.jpg

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में सेना के एक शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में भीषण आग लग गई। इस अग्निकांड में आठ दुकानें क्षतिग्रस्त हो गईं। इस हादसे छह सैनिक घायल हो गए। अधिकारियों ने बताया कि जिले के जांगली इलाके में शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में 3 और 4 फरवरी की दरमियानी रात करीब 1 बजे की है। इस घटना की जानकारी देते हुए अधिकारियों ने कहा कि आग में आठ दुकानें जलकर खाक हो गईं और छह सैनिक जख्मी हुई हैं। घायलों को तत्काल चिकित्सा उपलब्ध कराई गई।

कई घंटों के बाद आग पर पाया काबू

कश्मीर स्क्रॉल के अनुसार आग शॉपिंग कॉम्प्लेक्स 28 आईएनएफ डिव (आर्मी कैंप) जांगली, कुपवाड़ा में लगी। कुपवाड़ा जिले की अग्निशमन और आपातकालीन सेवाओं ने तुरंत इसकी सूचना दी गई। कई घंटों के बाद आग पर काबू पाने में सफल रहीं। आग लगने के कारण का पता लगाया जा रहा है।

Hindi News/ National News / जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में लगी भीषण आग, छह जवान घायल

ट्रेंडिंग वीडियो