scriptदोस्तों के साथ मिलकर गर्लफ्रेंड का RAPE करना चाहता था BF | Girl Jumped From Building to Escape Rape, Boyfriend Arrested | Patrika News
71 Years 71 Stories

दोस्तों के साथ मिलकर गर्लफ्रेंड का RAPE करना चाहता था BF

बलात्कार से बचने के लिए लड़की ने बिल्डिंग से छलांग लगा दी। लड़की के साथ कथित तौर पर जबरदस्ती करने की कोशिश करने वाले बॉयफ्रेंड और दो दोस्तों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।   

Mar 07, 2016 / 12:55 pm

पश्चिम बंगाल में एक लड़की ने बलात्कार से बचने के लिए बिल्डिंग से छलांग लगा दी। लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लड़की के साथ कथित तौर पर जबरदस्ती करने की कोशिश करने वाले उसके बॉयफ्रेंड और दो दोस्तों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पीड़ित लड़की अपने बॉयफ्रेंड से मिलने हुगली से हावड़ा आई थी। मिलने वाली जगह पर बॉयफ्रेंड के साथ उसके दो और दोस्त भी थे। तीनों ने लड़की की ड्रिंक में कुछ मिला दिया और इसके बाद रेप करने की कोशिश की। लड़की ने किसी तरह खुद को उनके चुंगल से आजाद किया और बिल्डिंग की दूसरी मंजिल से कूद गई।

READ: देश विरोधी कार्यक्रम रद्द किए जाने के खिलाफ था कन्हैया

पुलिस ने इस मामले में लड़की के बॉयफ्रेंड समेत तीनों आरोपियों का गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है लड़की को कूदते हुए स्थानीय लोगों ने देखा था और उन्होंने ही उसे अस्पताल में भर्ती कराया था।

(DEMO PIC)


Home / 71 Years 71 Stories / दोस्तों के साथ मिलकर गर्लफ्रेंड का RAPE करना चाहता था BF

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो