scriptमणिपुर : पीएम मोदी के दौरे से पहले बरामद हुआ ग्रेनेड और बम, राज्य में पहुंची विशेष सुरक्षा टीम | grenade and bomb found in manipur before pm modis visit | Patrika News
71 Years 71 Stories

मणिपुर : पीएम मोदी के दौरे से पहले बरामद हुआ ग्रेनेड और बम, राज्य में पहुंची विशेष सुरक्षा टीम

एनएससीएन के उग्रवादियों और सैनिकों के बीच पिछले दिनों नोनी जिले में हुई मुठभेड़ में एनएससीएन (आईएम) का एक संदिग्ध सदस्य मारा गया साथ ही चार लोग घायल हो गए।

Feb 24, 2017 / 06:32 pm

पुनीत कुमार

pm modi

pm modi

शनिवार को पीएम मोदी मणिपुर की राजधानी इम्फाल में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। तो वहीं उनके दौरे से ठीक पहले शुक्रवार को सुरक्षा दलों ने यहां दो स्थानों से बम और ग्रेनेड बरामद किए हैं। पीएम मोदी शनिवार को यहां लांगिंजग अचोबा ग्राउंड में चुनावी सभा को संबोधित करने वाले हैं। 
https://twitter.com/ANI_news/status/835028751184347136
यह बम ऐसे समय पर बरामद किए गए हैं, जबकि उग्रवादियों ने प्रधानमंत्री की यात्रा के बहिष्कार का आह्वान किया है। तो वहीं मणिपुर पुलिस के जवानों ने सुरक्षा को देखते हुए क्षेत्र में आज एक खोजबीन अभियान भी चलाया। जिसके बाद पुलिस ने वाहनों की जांच की और जनसभा मैदान की ओर जाने वाले रास्तों पर पूरी तरह से पाबंदी लगा दी है।

READ : शीला दीक्षित ने राहुल को बताया अपरिपक्व, कहा – अभी उन्हें और समय दीजिए

गौरतलब है कि मणिपुर में विधानसभा चुनाव आगामी 4 मार्च से शुरु होगा। जिसके मद्देनजर पीएम मोदी यहां रैली को संबोधित करने वाले हैं। इस बीच मणिपुर के प्रमुख विद्रोही संगठनों की एक समन्वय समिति ने 25 फरवरी को सुबह 6 बजे से प्रधानमंत्री की रवानगी तक पूर्ण बंद का आह्वान किया है।

READ : चीनी मीडिया ने सरकार को चेताया, कहा – भारत की प्रतिभा को नजरअंदाज करना बड़ी गलती

तो वहीं प्रधानमंत्री शनिवार को सुबह 10 बजे यहां पहुंच सकते हैं। और इसे लकेर राज्य में एक विशेष सुरक्षा टीम पहले ही पहुंच चुकी है। विशेष सुरक्षा समूह (एसपीजी) की एक टीम ने शुक्रवार को सुरक्षा स्थिति का जायजा लिया। विशेष बुलेट-प्रूफ वाहनों को भी लाया गया है। साथ ही पहाड़ी क्षेत्रों में सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है क्योंकि इस तरह की खबरें मिल रही है कि एनएससीएन (आईएम) के सदस्य चुनाव प्रक्रिया को बाधित करने के लिए राज्य में आ रहे है।

READ : गोंडा में बोले पीएम मोदी- शिवजी की तरह जनता के पास भी है तीसरी आंख

ध्यान हो कि एनएससीएन के उग्रवादियों और सैनिकों के बीच गुरुवार को नोनी जिले में हुई मुठभेड़ में एनएससीएन (आईएम) का एक संदिग्ध सदस्य मारा गया और चार लोग घायल हो गए हैं। इसके अलावा पिछले दिनों उग्रवादियों ने उपमुख्यमंत्री गेइखंगम पर उस समय हमला किया था जब वह अपने गृह निर्वाचन क्षेत्र की ओर जा रहे थे।

Home / 71 Years 71 Stories / मणिपुर : पीएम मोदी के दौरे से पहले बरामद हुआ ग्रेनेड और बम, राज्य में पहुंची विशेष सुरक्षा टीम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो