scriptGujarat Poisonous Liquor: बोटाद जहरीली शराब से 7 की मौत, कई अस्पताल में भर्ती, SIT करेगी जांच | Gujarat: 4 people died due to poisonous liquor in Botad, SIT will investigate the matter | Patrika News
राष्ट्रीय

Gujarat Poisonous Liquor: बोटाद जहरीली शराब से 7 की मौत, कई अस्पताल में भर्ती, SIT करेगी जांच

Gujarat Poisonous Liquor: गुजरात में जहरीली शराब के सेवन के कारण 7 लोगों की मौत हो गई है जबकि कई लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। इस मामले से स्थानीय प्रशासन में हड़कंप मच गया है।

Jul 25, 2022 / 09:24 pm

Mahima Pandey

Gujarat Poisonous Liquor

Gujarat Poisonous Liquor

गुजरात के बोटाद में जहरीली शराब पीने से 7 लोगों की मौत हो गई हैं जबकि कई लोग अस्पताल में भर्ती हैं। इस मामले के सामने आने से प्रशासन में हड़कंप मच गया है। अब इस मामले की जांच स्पेशल इन्वेस्टीगेशन टीम (SIT) का गठन किया गया है। अब इस मामले की जांच के बाद SIT जांच की रिपोर्ट तैयार करेगी। सामने आई जानकारी के अनुसार, बोटाद में नभोई चौकडी के पास एक देशी शराब के अड्डे से रात को शराब पीकर घर लौटे दर्जनों लोगों की तबीयत सुबह अचानक खराब हो गई जिसके बाद सभी को अस्पताल ले गया था। अभि भी कई लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है।

क्या है मामला?
दरअसल, गुजरात के बोटाद जिले के रोजिद गांव में जहरीली शराब पीने से 4 लोगों की मौत हो गई है जबकि कई लोगों को अस्पताल में भर्ती किया गया है। पुलिस अधिकारी ने इस मामले पर पूरी जानकारी दी है। पुलिस ने अबतक 4 लोगों के मौत की पुष्टि की है, लेकिन सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार 7 लोगों की मौत हो चुकी है। सभी बीमार लोगों को भावनगर के अस्पतालों में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। कई लोगों की हालत अभि भी गंभीर बताई जा रही है। इन अस्पतालों में डॉक्टरों की एक खास टीम बीमार लोगों का इलाज कर रही है।

यह भी पढ़ें

अवैध शराब बेचने का विरोध करने पर युवक से कुकृत्य

SIT का किया जाएगा गठन
अब इस मामले की जांच के लिए SIT का गठन किया जाएगा। इस मामले में शामिल आरोपियों को जल्द ही पकड़ने के लिए एक्शन तेज कर दिया गया है। जहरीली शराब से बीमार पड़े एक व्यक्ति ने जानकारी दी कि रविवार रात को एक शराब तस्कर से उन्होंने ये शराब खरीदी थी जिसके सेवन से उनकी ये हालत हुई है। अब SIT की टीम इस मामले में अलग-अलग ऐंगल से जांच करेगी जिसके बाद ही मामले में खुलासा हो सकेगा। फिलहाल, सरकार के लिए ये मामले चिंता का विषय बने हुए हैं।

यह भी पढ़ें

गर्लफ्रेंड पर शादी का दबाव बनाना पड़ा महंगा, शराब में मिलाई चूहा मारने की दवा

Home / National News / Gujarat Poisonous Liquor: बोटाद जहरीली शराब से 7 की मौत, कई अस्पताल में भर्ती, SIT करेगी जांच

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो