scriptHaryana: गुरुग्राम में पार्किंग को लेकर हुए विवाद में IT मैनेजर की कार से कुचलकर हत्या | Patrika News
राष्ट्रीय

Haryana: गुरुग्राम में पार्किंग को लेकर हुए विवाद में IT मैनेजर की कार से कुचलकर हत्या

Haryana: जानकारी के मुताबिक यह घटना गुरुग्राम के सेक्टर 49 साउथ सिटी 2 इलाके की है। यहां D-112 में पीजी संचालक रंजक जसूजा और ऋषभ जसूजा अपने परिवार के साथ रहते है।

गुडगाँवMay 16, 2024 / 07:10 pm

Prashant Tiwari

हरियाणा के गुरुग्राम से एक बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पड़ोसी ने पार्किंग विवाद को लेकर न सिर्फ अपने पड़ोसी की कार से कुचलकर हत्या कर दी। बल्कि उसके मां और भाई को भी गंभीर रुप से घायल कर दिया। जानकारी के मुताबिक, 12 मई देर रात आईटी कंपनी के मैनेजर ऋषभ जसूजा की कार से कुचलकर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद आरोपी मौके से गाड़ी लेकर फरार हो गया। इस मामले में अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। 
पार्किंग को लेकर हुआ था विवाद

जानकारी के मुताबिक यह घटना गुरुग्राम के सेक्टर 49 साउथ सिटी 2 इलाके की है। यहां D-112 में पीजी संचालक रंजक जसूजा और ऋषभ जसूजा अपने परिवार के साथ रहते है। रविवार रात 11 बजे कार को पार्क करने को लेकर पड़ोस में रहने वाले मनोज भारद्वाज से उनका झगड़ा हो गया। जिसके बाद मनोज ने अपने साथियों के साथ दोनों पर डंडे से हमला कर दिया। इसी बीच शोरगुल सुनकर ऋषभ वहां आ गया उसने भी विरोध किया तो मनोज ने उन पर कार चढ़ा दी। ऋषभ खुद को बचाते हुए पहले कार के बोनेट पर लटक गए। लेकिन आरोपी ने झटका देकर उन्हें नीचे गिरा दिया और उनपर कार चढ़ा दी। इससे ऋषभ की मौके पर ही मौत हो गई।
पुलिस ने केस दर्ज जांच शुरू की

इस घटना के बाद मनोज भारद्वाज फरार है। पुलिस उसे पकड़ने का प्रयास कर रही है। पर अबतक वो पुलिस की गिरफ्त से दूर है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है, सीसीटीवी फुटेज चेक किए जा रहे हैं, जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
ये भी पढ़ें:

Hindi News/ National News / Haryana: गुरुग्राम में पार्किंग को लेकर हुए विवाद में IT मैनेजर की कार से कुचलकर हत्या

ट्रेंडिंग वीडियो