scriptHaryana Weather News Updates Forecast Today : आज और कल राज्य में हो सकती है भारी बारिश | Haryana weather news updates forecast today 22-09-2021 | Patrika News
राष्ट्रीय

Haryana Weather News Updates Forecast Today : आज और कल राज्य में हो सकती है भारी बारिश

Haryana Weather News Updates Forecast Today 22-09-2021: हरियाणा तथा उसके निकटवर्ती क्षेत्रों में आज और कल गरज के साथ बारिश हो सकती है। मौसम विभाग के अनुसार मानसून राज्य से 25 सितंबर को विदा ले सकता है।

Sep 22, 2021 / 08:37 am

सुनील शर्मा

UP Weather Forecast Relief from Hot Temperature due to Heavy Rain

UP Weather Forecast Relief from Hot Temperature due to Heavy Rain

Haryana Weather News Updates Forecast Today 22-09-2021: नई दिल्ली। भारतीय मौसम विभाग (India Meteorological Department) के अनुसार हरियाणा राज्य से मानसून संभवतया 25 सितंबर के बाद विदा ले सकता है। वर्तमान में बन रही परिस्थितियों को देखते हुए राज्य में आज और कल कई जगहों पर गरज के साथ बारिश हो सकती है। विभाग के अनुसार आज हरियाणा के करनाल, अंबाला, कुरुक्षेत्र, पानीपत, कैथल, यमुनानगर सहित आस-पास के क्षेत्रों में मध्यम से भारी बारिश होने की संभावनाएं बन रही हैं।
विभाग के अधिकारियों के अनुसार 22 सितंबर तक मौसम यथावत बना रहेगा और हरियाणा तथा दिल्ली से लगते एनसीआर क्षेत्र में हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है। माना जा रहा है कि 25 सितंबर के बाद मानसून राज्य से विदाई ले सकता है परन्तु तब तक राज्य में हल्की-फुल्की बूंदाबांदी और बारिश के आसार बने रहेंगे।
यह भी पढ़ें

Haryana Weather News Updates Forecast Today : हरियाणा में आज कई स्थानों पर हो सकती है तूफान के साथ तेज बारिश

मौसम विभाग के अनुसार हरियाणा के गन्नूर, हांसी, सोनीपत और हो़दल में हल्की से मध्यम वर्षा होने के आसार बने हुए हैं। इसके अलावा कैथल, करनाल, राजौंद, आसंद, सफीदो, बरवाला, जिंद, हिसार तथा गोहाना के कुछ हिस्सों में मध्यम से तेज बर्षा हो सकती है।
यह भी पढ़ें

Weather Forecast Today Live Updates : इन राज्यों में अभी और होगी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

लगातार हो रही मानसून की बारिश के चलते राज्य के औसत तापमान में कमी आई है। आज तापमान चंडीगढ़ में 25.6 डिग्री सेल्सियस, अंबाला में 26.6 डिग्री सेल्सियस, डामला में 24.3 डिग्री सेल्सियस, करनाल में 29.2 डिग्री सेल्सियस, रोहतक में 25.7 डिग्री सेल्सियस, गुरुग्राम में 25.4 डिग्री सेल्सियस तथा हिसार में 26.2 डिग्री सेल्सियस रहेगा। मौसम विभाग के अनुसार 25 सितंबर के बाद राज्य के तापमान में बढ़ोतरी हो सकती है।

Home / National News / Haryana Weather News Updates Forecast Today : आज और कल राज्य में हो सकती है भारी बारिश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो