scriptHyderabad Rain: हैदराबाद में मौत बनकर आई बारिश, दीवार ढहने से बच्चे समेत 7 की मौत | Hyderabad rain Wall collapses seven laborers died | Patrika News
राष्ट्रीय

Hyderabad Rain: हैदराबाद में मौत बनकर आई बारिश, दीवार ढहने से बच्चे समेत 7 की मौत

Rain in Hyderabad: ग्रेटर हैदराबाद में भारी बारिश से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। बारिश के कारण दीवार ढह गई, जिसके नीचे दबकर चार साल के बच्चे समेत सात प्रवासी मजदूरों की मौत हो गई।

नई दिल्लीMay 08, 2024 / 11:05 am

Akash Sharma

Hyderabad Rains
Hyderabad Rains: ग्रेटर हैदराबाद में भारी बारिश से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। बारिश के कारण दीवार ढह गई, जिसके नीचे दबकर चार साल के बच्चे समेत सात प्रवासी मजदूरों की मौत हो गई। हैदराबाद (Hyderabad Rain) में हो रही झमाझम बारिश और आंधी के चलते बिजली आपूर्ति बाधित हो गई है। बारिश और आंधी के कारण कई जगहों पर सड़कों पर जलभराव हो गया वहीं पेड़ भी उखड़ गए हैं।
पुलिस ने बताया कि यह घटना मंगलवार रात मेडचल मल्काजगिरी जिले के बाचुपल्ली में रेणुका येलम्मा कॉलोनी में एक निर्माणाधीन अपार्टमेंट में हुई। बुधवार सुबह तक चले अभियान में बचावकर्मियों ने मलबे से शव बरामद किए। मृतकों की पहचान तिरुपति राव (20), शंकर (22), राजू (25), राम यादव (34), गीता (32), हिमांशु (4) और खुशी के रूप में हुई।
मृतक ओडिशा और छत्तीसगढ़ के निर्माण श्रमिक थे। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए उस्मानिया अस्पताल भेज दिया और जांच शुरू की। हैदराबाद और तेलंगाना के कुछ अन्य जिलों में मंगलवार शाम को तेज हवाओं के साथ भारी बारिश हुई। जिससे निचले इलाकों में पानी भर गया और पेड़ उखड़ गए।

Hindi News/ National News / Hyderabad Rain: हैदराबाद में मौत बनकर आई बारिश, दीवार ढहने से बच्चे समेत 7 की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो