scriptबंगाल के कलाईकुंडा में क्रैश हुआ वायु सेना का विमान, बाल-बाल बचे दोनों पायलट | IAF trainer aircraft crashes in West Bengal's Kalaikunda, Both Pilots Safe | Patrika News
राष्ट्रीय

बंगाल के कलाईकुंडा में क्रैश हुआ वायु सेना का विमान, बाल-बाल बचे दोनों पायलट

IAF Trainer Aircraft Crashes : भारतीय वायु सेना ने बताया कि एक प्रशिक्षण उड़ान के दौरान एक हॉक ट्रेनर विमान पश्चिम बंगाल के कलाईकुंडा इलाके में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। दुर्घटना में किसी जान-माल के नुकसान की खबर नहीं है।

Feb 13, 2024 / 06:30 pm

Shaitan Prajapat

iaf_trainer_aircraft_crashes.jpg

IAF Trainer Aircraft Crashes : भारतीय वायुसेना का एक हॉक ट्रेनर विमान मंगलवार को पश्चिम बंगाल के कलाईकुंडा में क्रैश हो गया। यह घटना एक प्रशिक्षण उड़ान के दौरान हुई। वायुसेना ने एक बयान में कहा कि दोनों पायलट समय पर विमान से कूद गए और सुरक्षित हैं। भारतीय वायु सेना ने बताया कि दोनों पायलट सुरक्षित बाहर निकल गए। दुर्घटना के कारण का पता लगाने के लिए कोर्ट ऑफ इंक्वायरी का गठन किया गया है। कोई जानमाल का नुकसान या नागरिक संपत्ति को नुकसान नहीं हुआ है।

https://twitter.com/ANI/status/1757377893875802312?ref_src=twsrc%5Etfw


बाल-बाल बचे दोनों पायलट

भारतीय वायु सेना का एक हॉक ट्रेनर विमान आज एक प्रशिक्षण उड़ान के दौरान बंगाल के कलाईकुंडा में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस हादसे में दोनों पायलट बाल बाल बचे है। दुर्घटना के कारण का पता लगाने के लिए कोर्ट ऑफ इंक्वायरी का गठन किया गया है। आईएएफ ने अपने बयान में बताया कि इस हादसे में कोई जानमाल का नुकसान या नागरिक संपत्ति को नुकसान नहीं हुआ।

यह भी पढ़ें

Lok Sabha Election: दिल्ली में कांग्रेस को सिर्फ 1 सीट देगी AAP लेकिन रखी ये शर्तें

यह भी पढ़ें

IndiGo की फ्लाइट में सैंडविच में मिला स्क्रू, यात्री ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्‍वीरें

Home / National News / बंगाल के कलाईकुंडा में क्रैश हुआ वायु सेना का विमान, बाल-बाल बचे दोनों पायलट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो