script 'चोट लगेगी तो डॉक्टर के पास जाएंगे या मंदिर में', राम मंदिर पर बोले तेजस्वी यादव | if you get hurt will you go to doctor or go to temple says bihar deputy cm tejashwi yadav on ayodhya shree ram mandir | Patrika News

'चोट लगेगी तो डॉक्टर के पास जाएंगे या मंदिर में', राम मंदिर पर बोले तेजस्वी यादव

locationनई दिल्लीPublished: Jan 05, 2024 08:04:53 pm

Submitted by:

Paritosh Shahi

अयोध्या में बन रहे भगवान राम के भव्य मन्दिर पर बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि अगर आपको चोट लगेगी तो मंदिर में जाइएगा या फिर डॉक्टर के पास जाइएगा।

tejaswi.jpg

समूचे विश्व में इस वक्त अयोध्या में बन रहे भव्य श्री राम मंदिर की चर्चा है। 22 जनवरी को भगवान रामलला की प्राण प्रतिष्ठा होगी। सत्ताधारी दल जहां इस मौके पर काफी उत्साहित नजर आ रहे है वही विपक्षी दलों द्वारा इस मुद्दे पर खूब राजनीति की जा रही है। इस बीच बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, "अगर चोट लग जाएगी तो आप मंदिर में जाकर पंडित जी को दिखाइएगा या डॉक्टर के पास जाइएगा। पेट खाली रहेगा तो क्या मंदिर में जाएंगे। वहां तो उल्टा दान ही देना पड़ता है।" तेजस्वी ने आगे कहा, 'मैं किसी धर्म के खिलाफ नहीं हूं, अपनी बेटी का मुंडन कराने मैं खुद तिरुपति मंदिर गया, जहां अपने बाल भी अर्पण कर दिए। देश की जो मौजूदा स्थिति है, यहां देश, संविधान को बदलने और लोकतंत्र को खत्म करने कोशिश की जा रही है। हम लोगों को नौकरी बांटने की तैयारी कर रहे हैं और ये लोग ईडी और सीबीआई घुसा देते हैं।'

लोकसभा चुनाव तक मंदिर-मस्जिद जैसे मुद्दे आते रहेंगे

उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि आगामी चुनाव तक हिंदू-मुस्लिम, मंदिर-मस्जिद जैसे मुद्दे आते रहेंगे। पत्रकारों से चर्चा के दौरान जब तेजस्वी से सीएए कानून को लेकर एक सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि अभी इस पर क्या कहा जा सकता है। कई बार होता है कि गुब्बारे की तरह किसी चीज को छोड़ दिया जाता है, उसी पर बयानबाजी होती है और होता कुछ नहीं है।

उन्होंने कहा कि राजद का स्टैंड क्या रहा है, यह आप लोगों को पता है। चुनाव आएगा तो इस तरह के मुद्दे, हिंदू-मुस्लिम, मंदिर-मस्जिद आते रहेंगे। ईडी की हो रही कारवाई पर उन्होंने कहा कि यह तो पहली बार है नहीं, ना पहली बार है और ना ही अंतिम बार है। जब तक चुनाव चलता रहेगा तब तक ये होता रहेगा।

हम तो पहले ही कह चुके हैं। तेजस्वी ने आगे कहा कि जांच एजेंसियां भी दबाव में काम कर रही हैं। अब इसी पर बार-बार सफाई देना ठीक नहीं। इंडिया गठबंधन से जुड़े एक प्रश्न पर उप मुख्यमंत्री ने कहा कि अभी सब लोगों से बात हुई है। सब लोगों से बात होने के बाद तारीख तय होगी। मीटिंग कब होगी, कैसे होगी, यह भी अभी साफ नहीं है।

ट्रेंडिंग वीडियो