scriptPDP की अपील: J&K के छात्रों को दिल्ली में न किया जाय परेशान | J&K students should not be targeted in Delhi, PDP to Center | Patrika News
71 Years 71 Stories

PDP की अपील: J&K के छात्रों को दिल्ली में न किया जाय परेशान

पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी ने केंद्र एवं जम्मू कश्मीर प्रशासन से यह सुनिश्चित करने की गुजारिश की कि दिल्ली में राज्य के बच्चों को परेशान न किया जाए। 

Feb 23, 2016 / 04:47 pm

पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी ने जेएनयू मसले के जल्द सुलझने की उम्मीद जताते हुए केंद्र एवं जम्मू कश्मीर प्रशासन से यह सुनिश्चित करने की गुजारिश की कि दिल्ली में राज्य के बच्चों को परेशान न किया जाए। 

पीडीपी प्रवक्ता नईम अख्तर ने मंगलवार को मीडिया से बातचीत में उम्मीद जताई कि जेएनयू मसला जल्द सुलझ जाएगा। अख्तर ने केंद्र सरकार एवं राज्य प्रशासन से दिल्ली में रह रहे राज्य के विद्यार्थियों को परेशान न किए जाने का आग्रह करते हुए कहा कि सिर्फ इस आधार पर किसी बच्चे को नहीं सताया जाना चाहिए कि वह खास राज्य का है। 

उन्होंने बताया कि पीडीपी ने अपने स्तर पर दिल्ली में पार्टी नेताओं से इस बारे में जरूरी उपाय करने को कहा है। पार्टी प्रवक्ता ने राज्यपाल द्वारा केंद्र के समक्ष दिल्ली में पढ रहे राज्य के विद्यार्थियों को परेशान किए जाने का मुद्दा उठाए जाने का स्वागत किया।

वोहरा ने इस बाबत विद्यार्थियों के अभिभावकों की शिकायत के बाद केंद्रीय गृह मंत्रालय और खुफिया एजेंसी के समक्ष यह मुद्दा उठाया था।

Home / 71 Years 71 Stories / PDP की अपील: J&K के छात्रों को दिल्ली में न किया जाय परेशान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो