scriptबुरहान की बरसी पर सेना के काफिले पर अातंकी हमला, 2 जवान घायल, सर्च आॅपरेशन जारी | J&K: Two Army Jawans injured in Terror attack in Bandipora | Patrika News
71 Years 71 Stories

बुरहान की बरसी पर सेना के काफिले पर अातंकी हमला, 2 जवान घायल, सर्च आॅपरेशन जारी

जम्मू कश्मीर के बांदीपोरा इलाके में आतंकवादियों ने हमला किया है।

Jul 08, 2017 / 09:48 am

Abhishek Pareek

जम्मू कश्मीर के बांदीपुरा इलाके में आतंकवादियों ने हमला किया है। आतंकियों ने सेना के एक काफिले को निशाना बनाकर हमला किया। इस हमले में सेना के दो जवानों के घायल होने की सूचना है। जानकारी के मुताबिक ये हमला बांदीपुरा के हाजिन इलाके में हुआ। 
आतंकी हमले के बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की घेरेबंदी कर दी है। साथ ही आतंकियों को तलाश करने के लिए अभियान भी चलाया जा रहा है। गौरतलब है कि सुरक्षाबलों ने साल भर पहले आज ही के दिन हिजबुल मुजाहिदीन के आतंकी बुरहान वानी को मार गिराया था। बुरहान की बरसी से पहले सुरक्षा कारणों से जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल में कर्फ्यू लगा दिया गया है। 
एहतियातन श्रीनगर के कुछ इलाकों के साथ बारामूला, सोपोर, पुलवामा, अनंतनाग आैर कुछ अन्य संवेदनशील जगहों पर धारा 144 लगार्इ गर्इ है। 

उधर, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सैफुद्दीन सोज ने बुरहान की बरसी से पहले कहा कि बुरहान वानी को जिंदा होना चाहिए था ताकि मैं उससे बातचीत कर पाता। मैं उसे बताता कि वह कश्मीर भारत आैर पाकिस्तान के बीच दोस्ती का सेतु बन सकता है। हालांकि उनके बयान से कांग्रेस ने खुद को अलग कर लिया है। 

Home / 71 Years 71 Stories / बुरहान की बरसी पर सेना के काफिले पर अातंकी हमला, 2 जवान घायल, सर्च आॅपरेशन जारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो