scriptJack Dorsey ने Twitter CEO पद से दिया इस्तीफा, अब Parag Agrawal संभालेंगे जिम्मेदारी | jack dorsey resigns as twitter ceo, now Parag Agrawal will be the ceo | Patrika News
नई दिल्ली

Jack Dorsey ने Twitter CEO पद से दिया इस्तीफा, अब Parag Agrawal संभालेंगे जिम्मेदारी

जैक डॉर्सी Jack Dorsey ने ट्विटर के मुख्य कार्यकारी अधिकारी यानि सीईओ पद से इस्तीफा दे दिया है। जैक ने खुद सोशल मीडिया पर इस संबंध में जानकारी साझा की है। अब जैक की जगह पराग अग्रवाल लेंगे और ट्विटर के सीईओ पद की जिम्मेदारी संभालेंगे।

नई दिल्लीNov 29, 2021 / 10:54 pm

Nitin Singh

jack dorsey resigns as twitter ceo, now Parag Agrawal will be the ceo

jack dorsey resigns as twitter ceo, now Parag Agrawal will be the ceo

नई दिल्ली। जैक डॉर्सी Jack Dorsey ने ट्विटर के मुख्य कार्यकारी अधिकारी यानि सीईओ पद से इस्तीफा दे दिया है। जैक ने खुद सोशल मीडिया पर इस संबंध में जानकारी साझा की है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि, इस बारे में लोगों को जानकारी है कि नहीं, लेकिन मैंने ट्विटर से इस्तीफा दे दिया है। बता दें कि डोर्सी ने कल यानि 28 नवंबर को आखिरी बार ट्वीट करते हुए लिखा था कि ‘आई लव ट्विटर’।
https://twitter.com/jack/status/1465347002426867720?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/jack/status/1464865985471471616?ref_src=twsrc%5Etfw
जैक ने इस्तीफा देने के साथ ही ट्विटर कर्मचारियों के लिए भी एक नोट लिखा है। जैक ने इस नोट में लिखा, कंपनी के सह-संस्थापक से लेकर सीईओ, अध्यक्ष से लेकर कार्यकारी अध्यक्ष और अंतरिम सीईओ से लेकर सीईओ तक की भूमिका निभाने के लगभग 16 वर्षों बाद आज मैंने फैसला किया है। अब आखिरकार मेरे जाने का समय आ गया है।
बता दें कि अब जैक की जगह पराग अग्रवाल लेंगे और ट्विटर के सीईओ पद की जिम्मेदारी संभालेंगे। पराग भी कई सालों से कंपनी से जुड़े हुए हैं, इससे पहले पराग कंपनी में चीफ टेक्निकल ऑफिसर के पद पर थे।
https://twitter.com/jack?ref_src=twsrc%5Etfw
पराग अग्रवाल ने इस नई जिम्मेदारी मिलने पर खुशी जाहिर की है। उनका कहना है कि ट्विटर का नया सीईओ बनाए जाने के बाद मैं काफी सम्मानित और विनम्र महसूस कर रहा हूं। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस खबर को साझा करने के लिए अपने ट्विटर अकाउंट पर डॉर्सी और टीम का आभार व्यक्त किया। पराग ने ट्विटर पर लिखा, जैक डॉर्सी और हमारी पूरी टीम के प्रति बहुत आभार, मैं इस नई जिम्मेदारी के साथ काम करने के लिए काफी उत्साहित हूं। यहां वह नोट है जो मैंने कंपनी को भेजा था। आप सभी के विश्वास और समर्थन के लिए आप सभी का दिल से धन्यवाद।’

Home / New Delhi / Jack Dorsey ने Twitter CEO पद से दिया इस्तीफा, अब Parag Agrawal संभालेंगे जिम्मेदारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो