scriptJ&K: सुरक्षा बलों ने ढेर किए लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकी, विरोध में लोगों ने जवानों पर फेंके पत्थर | Jammu Kashmir: Encounter in pulwama | Patrika News
71 Years 71 Stories

J&K: सुरक्षा बलों ने ढेर किए लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकी, विरोध में लोगों ने जवानों पर फेंके पत्थर

स्थानीय लोगों ने मुठभेड़ स्थल के पास के सड़कों और गलियों में निकलकर सुरक्षा बलों पर पत्थर फेंकने लगे। सुरक्षा बलों ने भीड़ को तितर-बितर के लिए आंसू गैस के गोले छोड़े तथा इलाके को सील कर दिया।

Mar 09, 2017 / 12:55 pm

Abhishek Pareek

 दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में गुरुवार तड़के सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में लश्कर ए तैयबा के दो आंकवादी मारे गए हैं। आधिकारिक सूत्रों ने कहा कि गोलीबारी बंद हो गई है लेकिन तलाशी अभियान जारी है। 
वहीं स्थानीय लोगों ने मुठभेड़ स्थल के पास के सड़कों और गलियों में निकलकर सुरक्षा बलों पर पत्थर फेंकने लगे। सुरक्षा बलों ने भीड़ को तितर-बितर के लिए आंसू गैस के गोले छोड़े तथा इलाके को सील कर दिया। 
सूत्रों के मुताबिक आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना मिलने पर सुरक्षा बलों और जम्मू कश्मीर पुलिस के विशेष आपरेशन समूह ने पुलवामा के पडगामपोरा तथा अवंतीपोरा में संयुक्त तलाशी अभियान शुरू किया। 

जब सुरक्षा बल गांव के एक खास इलाके की ओर बढ़े जहां एक घर में आतंकवादी छिपे हुए थे तो आतंकवादियों ने स्वचालित हथियारों से अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी। सुरक्षा बलों की जवाबी कार्रवाई के बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। 
उन्होंने कहा कि मारा गया आतंकवादी का संबंध लश्कर ए तैयबा से है। तलाशी अभियान जारी है। स्थानीय लोगों ने कहा हम लोगों को तड़के से ही विस्फोट और भीषण गोलीबारी की आवाज सुनाई दी। सुरक्षा बल हमें घरों से बाहर जाने की अनुमति नहीं दे रहे हैं। 
https://twitter.com/ANI_news/status/839674843045978112
https://twitter.com/ANI_news/status/839673498905739264
https://twitter.com/ANI_news/status/839690255640981504

Home / 71 Years 71 Stories / J&K: सुरक्षा बलों ने ढेर किए लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकी, विरोध में लोगों ने जवानों पर फेंके पत्थर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो