scriptजम्मू कश्मीरः कुपवाड़ा में एक ही परिवार के 5 सदस्यों की संदिग्ध स्थिति में मौत, यूपी के रहने वाले थे सभी | Jammu Kashmir: Five members of a family were found dead in Kupwara | Patrika News
राष्ट्रीय

जम्मू कश्मीरः कुपवाड़ा में एक ही परिवार के 5 सदस्यों की संदिग्ध स्थिति में मौत, यूपी के रहने वाले थे सभी

Jammu Kashmir News: जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा जिले से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यहां किराए के एक मकान में एक ही परिवार के पांच सदस्य संदिग्ध स्थिति मृत मिले। मरने वालों में पति-पत्नी और तीन बच्चे शामिल है। यहह परिवार उत्तर प्रदेश के बिजनौर का रहने वाला था। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

Feb 09, 2023 / 11:14 am

Prabhanshu Ranjan

113.jpg

Jammu Kashmir: Five members of a family were found dead in Kupwara

Jammu Kashmir News: पति-पत्नी और तीन बच्चे, पांचों की लाश किराए के एक मकान में मिले। मामला जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा जिले का है। एक ही परिवार के पांच सदस्यों की संदिग्ध हालत में लाश मिलने से सनसनी फैल गई है। मरने वालों में एक बच्चा 1से 2 दिन का था और अन्य दो बच्चों की उम्र 5 से 7 साल के करीब थी। जबकि बच्चों के पिता की उम्र 35 जबकि मां की उम्र 30 वर्ष थी। ये पूरा परिवार उत्तरप्रदेश के बिजनौर का रहने वाला था। जो जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा में रोजी-रोटी के किराए के मकान में रह रहा था। बुधवार को कुपवाड़ा स्थित अपने किराए के मकान में तीन बच्चों सहित एक परिवार के पांच सदस्य मरे पाए गए। स्थानीय लोगों की सूचना पर जम्मू-कश्मीर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।



शुरुआती जांच में दम घुटना बताया जा रहा कारण

जम्मू कश्मीर पुलिस ने बताया कि माजिद अंसारी (35) और उनके परिवार के चार सदस्यों को कुपवाड़ा जिले के क्रालपोरा में उनके पड़ोसियों ने किराए के आवास में बेहोश पाया और उसके बाद पड़ोसियों ने स्थानीय डॉक्टर से मदद मांगी। उन्होंने कहा कि जांच में पांचों को मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि दम घुटना मौतों का संभावित कारण है, जबकि पुलिस ने पूछताछ की कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

https://twitter.com/ANI/status/1623493564553646082?ref_src=twsrc%5Etfw


मोनोऑक्साइड पॉइजनिंग की कही जा रही बात


पुलिस अधिकारी ने कहा कि अन्य मृतकों की पहचान माजिद अंसारी (35) और उनकी पत्नी सोहाना खातून (30) और उनके तीन बच्चों फैजान (चार), अबू जर (तीन) और एक शिशु के रूप में हुई है। BMO क्रालपोरा मोहम्मद शफी ने बताया कि कॉल आने के बाद मैं एंबुलेंस लेकर पहुंचा। मैंने देखा कि कमरे में 5 लोग मृत पड़े हैं। कमरे में माता-पिता और 3 बच्चे थे जिसमें से एक बच्चा 1-2 दिन का था और अन्य दो बच्चे 5 से 7 साल के थे। मृत्यु मोनोऑक्साइड पॉइजनिंग की वजह से हुई है।

यह भी पढ़ें – ‘किसने अपनी मां का दूध पिया है’, जम्मू-कश्मीर की यात्रा को याद कर बोले PM मोदी

 

Home / National News / जम्मू कश्मीरः कुपवाड़ा में एक ही परिवार के 5 सदस्यों की संदिग्ध स्थिति में मौत, यूपी के रहने वाले थे सभी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो