scriptJammu-Kashmir News: सुरक्षाबलों ने कुपवाड़ा में 2 आतंकवादियों को किया ढेर, कई हथियार बरामद | Jammu-Kashmir News: Two terrorists killed near LoC in Kupwara, says Jammu-Kashmir police | Patrika News
राष्ट्रीय

Jammu-Kashmir News: सुरक्षाबलों ने कुपवाड़ा में 2 आतंकवादियों को किया ढेर, कई हथियार बरामद

कुपवाड़ा में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई है। इस दौरान सुरक्षा बलों ने दो आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया है। जवानों ने इनके पास से दो एके-47, दो पिस्टल और चार हैंड ग्रेनेड बरामद किया है।

Sep 25, 2022 / 03:51 pm

Archana Keshri

Two terrorists killed near LoC in Kupwara, says Jammu-Kashmir police

Two terrorists killed near LoC in Kupwara, says Jammu-Kashmir police

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में सुरक्षा बलों ने दो आतंकवादियों को ढेर कर दिया है। सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस के जॉइंट ऑपरेशन में ये दो आतंकी मारे गए हैं। भारतीय सेना ने घुसपैठ करने का प्रयास कर रहे इन आतंकियों को माछिल की टेकरी नार सीमा चौकी के पास आज सुबह मार गिराया था। ये दोनों हथियारों के साथ भारतीय इलाके में घुसने की कोशिश कर रहे थे। जवानों ने इनके पास से दो एके-47, दो पिस्टल और चार हैंड ग्रेनेड बरामद किया है। हालांकि अभी तक मारे गए आतंकियों की पहचान नहीं हो पाई है। इलाके में सर्च अभियान अभी भी जारी है।
कुपवाड़ा जिले के माछिल सेक्टर में नियंत्रण रेखा (LoC) के पास रविवार को दो आतंकवादी मारे गए। पुलिस सूत्रों ने कहा, “सुरक्षाबलों ने कुपवाड़ा के माछिल सेक्टर में एलओसी के नजदीक दो आतंकियों को घेर लिया था, जिसके बाद दोनों ओर से हुई फायरिंग में यह दोनों आतंकी मारे गए। आतंकवादियों की पहचान की जा रही है। यह ऑपरेशन कुपवाड़ा पुलिस और सेना का जॉइंट ऑपरेशन था।”
कश्मीर जोन पुलिस ने ट्वीट कर बताया, “सेना और कुपवाड़ा पुलिस ने कुपवाड़ा के माछिल इलाके में नियंत्रण रेखा पर टेकरी नार के पास दो आतंकवादियों को मार गिराया। इनके पास से दो AK-47 राइफल, दो पिस्तौल और चार हथगोले बरामद किए गए हैं। विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है।”

Home / National News / Jammu-Kashmir News: सुरक्षाबलों ने कुपवाड़ा में 2 आतंकवादियों को किया ढेर, कई हथियार बरामद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो